भोपाल।आइपीएस पुरुषोत्तम शर्मा के पत्नी से मारपीट के मामले में रोज नए नए खुलासे हो रहे है।मंगलवार को श्री शर्मा के बेटी ने अपनी माँ आरोप लगाते यंहा तक कह दिया कि माँ मेंटली रूप से बीमार है।अब उसके अर्दली ने मैडम पर आरोप लगाते हुए कहा है कि साहब को रोज मारपीट करती थी मैडम।
निलंबित स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को उनके अर्दली निर्दोष बता रहे हैं। दरअसल, जब पुरुषोत्तम और उनकी पत्नी के बीच मारपीट हुई तब उनके अर्दली सगीर और माखन भी उसी बंगले में मौजूद थे। दोनों वीडियो में नजर भी आ रहे हैं। सगीर ने बताया कि घटना के दिन रविवार को साहब दूध लेकर अपने कमरे में सोने चले गए थे। पीछे से प्रिया मैडम पहुंचीं और दरवाजे पर लात मारने लगी। साहब ने दरवाजा खोला और मैडम के हाथ जोड़कर बोले कि वे बहुत थक गए हैं, उन्हें सोने दें परेशान न करें, लेकिन मैडम ने चिल्लाते हुए उनके कुर्ते की कालर पकड़कर झूमाझटकी शुरू कर दी फिर साहब को अचानक मुक्का मार दिया। इसके बाद दौड़कर कैमरे के सामने खड़ी हो गईं। फिर जो हुआ सबके सामने था। मैडम ने साहब को कैंची भी मारी थी। यदि साहब मैडम पर हाथ नहीं उठाते तो बड़ा हादसा साहब के साथ हो जाता। इसके पहले भी मैडम कई बार साहब के साथ मारपीट कर चुकी थीं। इसके बावजूद साहब ने कभी मैडम पर हाथ नहीं उठाया।
इस मामले में न्यूज एंकर मोनिका राजपूत का कहना है कि उन्होंने शाहपुरा थाने में आवेदन देकर निलंबित डीजी शर्मा की पत्नी प्रिया के खिलाफ निजता का उलंघन करने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज करने की मांग की थी। इसके बावजूद प्रिया के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। अब वह कोर्ट की शरण में जाकर प्रिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगी।