ऐसी हो सकती है बैंगलोर और हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

0
146

आईपीएल 2020 का तीसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों का इस सीज़न में यह पहला मैच है, ऐसे में दोनों ही जीत के साथ अपने अभियान का आगाज़ करना चाहेंगी.
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में जहां डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, राशिद खान, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ी हैं. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, आरोन फिंच, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस जैसे मैच विनर खिलाड़ी हैं. दोनों ही टीमों में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का बेहतरीन संयोजन है.
दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले आईपीएल 2020 के तीसरे मुकाबले में मौसम साफ रहेगा. हालांकि, अबु धाबी की तरह ही यहां भी खिलाड़ियों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ेगा. साथ ही यहां भी शबनम (ओस) की अहम भूमिका होगी और टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाज़ी का फैसला कर सकती है.
दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पिच पर घास रहेगी. ऐसे में यहां तेज़ गेंदबाज़ों का बड़ा रोल हो सकता है. इसी मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया था, जिसमें तेज़ गेंदबाज़ों को मदद मिली थी. ऐसे में पिच को देखते हुए दोनों ही टीमें टीम में एक अतिरिक्त तेज़ गेंदबाज़ को जगह दे सकती हैं.
मैच प्रेडिक्शन
हमारा मैच प्रेडिक्शन मीटर कहता है कि इस मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद को जीत मिलेगी. हालांकि, मैच के क्लोज़ रहने की पूरी संभावना है.
सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन
सनराइजर्स हैदराबाद- डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, राशिद खान, खलील अहमद, भुवनेश्वर कुमार और संदीप शर्मा.
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- आरोन फिंच, देवदत्त पड्डिकल/पार्थिव पटेल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, मोइन अली, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, वाशिंग्टन सुंदर, नवदीप सैनी, उमेश यादव और युजवेंद्र चहल.