इंदौर । ड्रग्स सप्लाई, देह व्यापार में गिरफ्तार 47 वर्षीय प्रीति जैन उर्फ प्रेरणा उर्फ काजल उर्फ आंटी ने चौकाने वाले खुलासे किए हैं। आंटी देहव्यापार में लिप्त सागर जैन उर्फ सैंडो के माध्यम से बांग्लादेशी अभिनेत्री और बॉलीवुड की बी ग्रेड अभिनेत्रियों को भी देह व्यापार के लिए बुलवाती थी। वह चार लाख रुपये तक में बुकिंग करती थी। कोयला और खदान कारोबारी उसके ग्राहकों में शामिल थे। स्कीम-78 निवासी आंटी को विजयनगर थाना पुलिस दिल्ली लेकर गई है। उसके माध्यम से नाइजीरियन तस्करों को पकड़ना चाहती है। इस दौरान पुलिस ने आंटी से पूछताछ की तो उसने कहा कि वह मूलत: पुणे की रहने वाली है। कुक्षी के दिनेश कुकरेजा से शादी के बाद उसने ब्यूटी पार्लर चलाया। पति बेटे यश की देखभाल नहीं करता था तो उसे छोड़कर इंदौर आ गई। पहले बसंत विहार में किराए के मकान में रही। बाद में विजय नगर थाना के पीछे रहने लगी।

धीरे-धीरे देहव्यापार का सिलसिला शुरू हुआ और सागर जैन से जुड़ गई। वर्ष 2017 में सागर को खजराना थाना पुलिस ने पकड़ लिया और उसका सारा कामकाज संभाल लिया। धीरे-धीरे मुंबई के दलालों से तार जुड़ गए और मुंबई की बी ग्रेड की अभिनेत्रियों से संपर्क हो गयाा। बांग्लादेश के मुख्तियार और शबाना के जरिए बांग्लादेश से शादीशुदा युवतियों को ठेके पर बुलाने लगी। बांग्लादेश की अभिनेत्रियों को भी बुलाने लगी। वह एक रात के चार लाख रुपये तक लेती थी। उसके ग्राहकों में कोयला और खदान कारोबारी शामिल थे।
बेटे को कॉलेज और पब का जिम्मा सौंपा
आंटी ने उसके बेटे यश को भी तस्करी का जिम्मा सौंप दिया था। यश कॉलेज और पब में ड्रग्स सप्लाई करने लगा था। उससे जुड़े जोजो उर्फ सोहन ने बताया कि बड़ी डील के दौरान यश से संपर्क करता था। वह खुद भी मॉडलिंग करने लगा था। वेब सीरीज और अन्य प्लेटफॉर्म पर काम करने वाले युवक उससे एमडी और कोकीन खरीदते थे।