Tuesday, July 16, 2024
Homeपुलिस'काल्पनिक तीर' विवाद पर BJP उम्मीदवार माधवी लता के खिलाफ FIR दर्ज

‘काल्पनिक तीर’ विवाद पर BJP उम्मीदवार माधवी लता के खिलाफ FIR दर्ज

हैदराबाद। Madhavi Lata: हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कोम्पेला माधवी लता के खिलाफ 17 अप्रैल को रामनवमी शोभायात्रा के दौरान एक मस्जिद पर काल्पनिक धनुष से काल्पनिक तीर चलाने का इशारा करने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। बता दें कि हैदराबाद शहर में दो लोकसभा सीट हैदराबाद और सिकंदराबाद में 13 मई को वोटिंग होगी और मतगणना 4 जून को होगी।

 

 

Madhavi Lata: हैदराबाद के फर्स्ट लांसर के रहने वाले शेख इमरान ने माधवी लता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इमरान ने अपनी शिकायत बेगम बाजार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। उन्होंने चुनाव आयोग से भी माधवी लता के खिलाफ शिकायत की है। शिकायत में कहा गया है कि इससे मुस्लिम समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

 

Madhavi Lata: वहीं, माधवी लता ने अपने खिलाफ दर्ज शिकायत को लेकर कहा कि अगर वह मुसलमानों के खिलाफ होतीं, तो रमजान के पवित्र महीने के दौरान जुलूस में हिस्सा क्यों लेतीं? और अपने हाथों से कई लोगों को खाना क्यों बांटती? शिकायत हास्यास्पद है। बीजेपी उम्मीदवार ने कहा है कि जो वीडियो वायरल है, उसे एडिट किया गया है।

 

Madhavi Lata: ओवैसी ने साधा था निशाना

 

Madhavi Lata: माधवी लता के वीडियो पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि तीर शहर की शांति और अमन को निशाना बनाने के लिए चलाया गया था। उन्होंने कहा कि आपने देखा कि भाजपा का एक उम्मीदवार एक मस्जिद की ओर तीर चलाने का इशारा कर रही हैं। अगर आपको थोड़ा सा भी दर्द महसूस होता है, तो आपको पार्टी के लिए नहीं बल्कि उस ‘इबादतगाह’ (प्रार्थना) के लिए वोट देना चाहिए। अब भी सोते रहोगे तो कब उठोगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments