प्रतीकात्मक तस्वीर

The duniyadari news.पुसाैर थाना क्षेत्र के बड़माल स्थित पेट्राेल पंप से अज्ञात चोरों ने पेट्राेल पंप पर लगे कैमरे की दिशा बदलकर टैंक से 397 लीटर डीजल चाेरी कर लिया। स्टाक मिलान पर जब डीजल कम मिला ताे पेट्राेल पंप मैनेजर ने रिपाेर्ट दर्ज कराई है।
पुलिस काे जानकारी देते हुए भलेंद्र कुमार निवासी नेतनागर ने बताया कि वह भारत पेट्रोलियम के स्पर्श पेट्रोलियम बड़माल में मैनेजर के पद पर पदस्थ है। बीते दिन सुबह सुबह पंप पर काम करने वाले पप्पू यादव ने बताया कि पंप पर लगे कैमरे पीछे की दीवार की और मुड़े हुए है।
किसी ने पंप लगे कैमरे की दिशा बदल दी है। जिस पर चाेरी का आभास हाेने पर पंप पर पहुंचकर उसने छानबीन ताे अन्य सामान सुरक्षित मिला। जब डीजल का स्टाक रजिस्टर चेक करने के बाद टैंक से डीजल मिलान कराया गया ताे 397 लीटर डीजल कम मिला। इसके साथ ही डीजल टंकी के आस पास डीजल भी फैला हुआ था।
रात में अंधेरे व सन्नाटे का फायदा उठा कर अज्ञात चाेराें ने पहले कैमरे की दिशा बदली और फिर डीजल चाेरी किया है।
शिकायत पर पुलिस यह पता लगा रही है कि चाेराें ने सीसीटीवी कैमरे की दिशा कैसे माेड़ी, इसमें किसी पंप कर्मी के भी शामिल हाेने पर शंका जाहिर की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत पर अभी अज्ञात के खिलाफ चाेरी का अपराध दर्ज किया गया है।