The duniyadari news।उन्नाव के नवाबगंज में इंटर कॉलेज के एक चौकीदार ने शुक्रवार को एक छात्रा को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इस पर प्रेमी ने उसकी पिटाई कर दी। छात्रा ने चौकीदार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी। जांच में पता चला कि गलती छात्रा व उसके प्रेमी की है।
एक इंटर कॉलेज में शुक्रवार को ड्यूटी पर तैनात चौकीदार परिसर में घूम रहा था। उसने एक कमरे से कुछ आवाजें सुनीं तो अंदर चला गया। वहां एक छात्रा को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। चौकीदार को देख युवक ने उसके साथ मारपीट कर दी।
शोर होने पर कॉलेज के अन्य कर्मी व स्थानीय दुकानदार मौके पर पहुंचे। यह देख छात्रा व प्रेमी साइकिल छोड़कर वहां से भाग निकले। इसके बाद छात्रा ने थाने पहुंच कर चौकीदार के खिलाफ छेड़छाड़ की तहरीर दे दी। इधर कॉलेज के शिक्षक चौकीदार को लेकर थाने पहुंचे और पूरी घटना के बारे में पुलिस को बताया।
मामला बिगड़ते देखकर छात्रा थाने से चली गई। शिक्षक ने बताया कि दिवाली के अवकाश के बावजूद छात्रा के पिता को बुलाया गया है। उसका नाम काट दिया जाएगा। एसओ पूनम जादौन ने बताया कि जांच में छात्रा की ही गलती पाई गई। इस पर वह थाने से मौका देखकर चली गई।