कुआलालंपुर.। कोरोना के कारण एक पायलट (pilot selling fast food ) की नौकरी चले गई तो उन्होंने फास्ट फूड का ठेला लगा लिया। खास बात यह है कि वे अपने इस स्टाल में गणवेश पहनकर नूडल्स बेचते हैं। इन पायलट (pilot selling fast food) का नाम है अजरीन मोहम्मद जाववी, जो मलेशिया के हैं। बता दें कि कोरोनाकाल में कई लोगों को नौकरियों से हाथ धोना पड़ा।
दुनियाभर में कई लोगों के सामने बेराजगारी का संकट खड़ा हो गया। जिसके कारण कई लोगों ने आत्महत्या कर ली। लेकिन मोहम्म जाववी ने हिम्मत नहीं हारी। उन्होंने कुआलालंपुर में खुद की नुडल्स बेचने का ठेला लगा लिया। यहीं नहीं वे नूडल्स बेचने का काम पायलट का गणवेश व कैप पहनकर करते हैं।
कहते हैं- नौकरी जाने पर थी पैसों की जरूरत
अजरीन ने करीब 2 दशक तक पायलट की नौकरी की अब 44 की उम्र में वे दिनभर खड़े रहकर नूडल्स का ठेला चला रहे हैं। अजरीन कहते हैं-नौकरी जाने के कारण कुझे पैसों की जरूरत थी। उनके परिवार में पत्नी व चार बच्चे हैं। परिवार के पालन पोषण के लिए उन्होंंने फूड स्टाल लगाया।
गणवेश का मिल रहा लाभ, ठेले से हो रही अच्छी कमाई
अजरीन की अच्छी खासी कमाई हो रही है। पायलट के वेश में नूडल्स सर्व करने के कारण लोग उनके स्टाल की ओर सहज ही आकर्षित होते हैं। उनके फूड स्टाल को बेहद कम समय में अच्छी लोकप्रियता मिली है।