Friday, July 19, 2024
Homeक्राइमखून से सन गया कमरा और दीवार पर चिपक गए मांस के...

खून से सन गया कमरा और दीवार पर चिपक गए मांस के लोथड़े…ऋषि ने पत्नी वर्षा के सिर में क्यों मारी गोली?

न्यूज डेस्क।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, ससुराल पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अवैध तमंचे को भी बरामद कर लिया है.

डीसीपी वेस्ट दुर्गेश कुमार ने बताया कि मलिहाबाद थाना इलाके के सरौरा गांव का यह मामला है. पुलिस को सूचना मिली थी कि 25 साल की विवाहिता वर्षा यादव के सिर में गोली लगी है. थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और महिला को तत्काल सीएससी अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उसकी मौत हो गई.

शादी के बाद होता रहता था झगड़ा

पुलिस के मुताबिक, तिलसुआ गांव की रहने वाली वर्षा यादव से करीब 7-8 साल पहले सरौरा के ऋषि यादव की शादी हुई थी. शादी के बाद से ही पति और पत्नी के बीच घरेलू लड़ाई झगड़ा होता रहता था. इसी बीच सोमवार को किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया तो गुस्से में आग बबूला हुए ऋषि यादव ने पत्नी वर्षा यादव की गोली मारकर हत्या कर दी.

खून ही खून बिखरा मिला

घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोली महिला के सिर में सटाकर मारी गई थी. इससे पूरे कमरे में खून ही खून फैल गया और दीवारों पर मांस के लोथड़े जा चिपके.

कार के लिए हत्या

मृतका वर्षा के भाई सचिन यादव ने बहनोई ऋषि यादव समेत ससुरालजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है. आरोप है कि विवाह के बाद से ऋषि दहेज में कार की मांग को लेकर बहन वर्षा को प्रताड़ित किया करता था और कहता था कि तुम्हारी दूसरी बहनों के पतियों को दहेज में कार मिली है तो मुझे भी चाहिए. वारदात वाले दिन ऋषि शराब के नशे में घर पहुंचा था और गाली-गलौज कर पहले मारपीट की और अवैध तमंचे से वर्षा की गोली मारकर हत्या कर दी.

इनका कहना

डीसीपी वेस्ट के मुताबिक, मृतक वर्षा यादव के मायके पक्ष की तहरीर के आधार उचित धाराओं में केस दर्ज लिया गया है. विवेचना के दौरान मिलने वाले साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments