गर्लफ्रेंड की खूबसूरती ने ले ली कारोबारी की जान…क्या है हत्या का राज..

0
620

गाज़ियाबाद.गर्लफ्रेंड के इश्क में मजनू बना एक कारोबारी को क्या पता कि उसकी मासूका ही उसके खिलाफ साजिश रच रही है। मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक कारोबारी की हत्या का सच सामने आया तो परिवार के साथ जांच कर रही पुलिस के भी होश उड़ गए। दरअसल, राजेंद्र नगर निवासी कारोबारी अजय पांचाल की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला है कि कारोबारी अजय पांचाल की प्रेमिका पिंकी भाटी ने अपने पति बंटी व उसके दोस्त कमल के साथ मिलकर पहले अजय को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। इस दौरान अजय पांचाल ने इसका विरोध किया तो तीनों ने मिलकर सोमवार को पिंकी के घर में ही चुन्नी से गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी।
हैरानी की बात तो यह है कि पिंकी के पति बंटी को इस बात की जानकारी थी, लेकिन वह कुछ नहीं कहता था। कुछ दिन पूर्व पिंकी ने पति बंटी और उसके दोस्त कमल के साथ मिलकर उद्यमी को ब्लैकमेल कर मोटी रकम वसूलने की साजिश रची।
एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि साजिश के तहत 12 अक्टूबर को दिन में पिंकी ने फोन कर अजय को अपने घर बुलाया। दोनों आपत्तिजनक हालत में थे, इसी बीच बंटी व कमल पहुंचे और अजय पर दुष्कर्म की एफआइआर दर्ज कराने की बात कह उगाही का दबाव बनाया। अजय ने विरोध किया तो आरोपितों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ने पर ¨पकी, उसके पति बंटी व कमल ने चुन्नी से गला घोंटकर अजय की हत्या कर दी। पुलिस को बरगलाने के लिए आरोपित देर रात अजय के शव को आटो में रखकर वसुंधरा फ्लाईओवर ले गए और वहां से नीचे फेंक दिया।
यह था मामला
साहिबाबाद थानाक्षेत्र स्थित राजेंद्र नगर सेक्टर-दो में रहने वाले उद्यमी अजय पांचाल राजेंद्र नगर औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री चलाते थे। सोमवार दोपहर वह खाना खाने के लिए घर जाने की बात कहकर फैक्ट्री से निकले थे। उसी दिन शाम को उनकी कार लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। 13 अक्टूबर की सुबह उनका शव ¨लकरोड थानाक्षेत्र में वसुंधरा फ्लाईओवर के पास सौर ऊर्जा मार्ग पर पड़ा मिला था। सर्विलांस व सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को मिले अहम सुराग एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि अजय पांचाल हत्याकांड में सर्विलांस व सीसीटीवी फुटेज के जरिये पुलिस को अहम सुराग मिले। इनके जरिये पुलिस अजय की प्रेमिका ¨पकी तक पहुंची और उससे पूछताछ की। पूछताछ में उसने पति व उसके दोस्त के साथ हत्या करने की बात कुबूल की।