Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़गार्डन में छापा मारने पहुंचे MLA.. तो युवतियां बोलीं- आपने सब बंद...

गार्डन में छापा मारने पहुंचे MLA.. तो युवतियां बोलीं- आपने सब बंद कराया, कहां जाएं…

दुर्ग। दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन भरी दोपहरी नेहरू नगर गार्डन में बैठे प्रेमी-जोड़ों को वहां से भगाया तो लड़के-लड़कियां ने उनसे ओयो रूम की मांग करने लगे। युवतियां बोलीं आपने सब बंद करा दिया..कहां जाएं अब पार्क में भी बैठने नहीं दे रहे। दरअसल विधायक पार्क में छापा मारने पहुंचे थे। उनके मुताबिक शिकायत मिली थी कि कपल्स यहां बैठकर अश्लील हरकत करते हैं।

दरअसल नेहरू गार्डन के आस-पास रहने वालों से लगातार शिकायत मिल रही थी कि गार्डन में कपल्स का जमावड़ा लगा रहता है। स्थानीय लोगों की शिकायत के आधार पर रिकेश सेन ने मौके पर दबिश दी तो दो-तीन जोड़े गार्डन में बैठे नजर आए। गार्डन में पहुंचकर रिकेश सेन सीधे कपल्स के पास पहुंचे और उनसे संवाद ​किया, लेकिन यहां बैठे प्रेमी जोड़ो ने तो विधायक महोदय को ही ज्ञान दे डाला। गार्डन में बैठे एक कपल से जब विधायक रिकेश सेन ने पूछा कि यहां क्या कर रहे हो तो उन्होंने बताया कि वो यहां बात करने आए हैं। विधायक को जवाब देते हुए युवक ने कहा कि क्या करें…आप ने तो ओयो बंद करवा दिया, जाएं तो कहां जाएं? इतना सुनते ही रिकेश सेन थोड़े तमक गए और कहा कि ओयो बंद करा दिए तो क्या यहां चले आओगे? टाइम पास करना है तो ऐसा नहीं होता कि किसी के घर के सामने आकर टाइम पास करोगे।

वहीं दूसरे कपल ने कहा कि कम से कम हमारे लिए पार्क तो छोड़ दीजिए जहां हम बात कर सकें। हमारे लिए तो कम से कम ओयो खुलवा दीजिए लोग आपके नाम से डरते हैं, यहां तक दारू पीने के लिए भी डरते हैं और तो और दोस्त यार हमारे साथ घूमने के लिए डरते हैं। हमको हमारी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए सोचना पड़ता है, प्राइवेट प्लेस ही नहीं मिलता। वहीं तीसरे कपल से जब विधायक रिकेश सेन ने पूछा कि यहां क्या कर रहे तो युवती ने कहा कि ओयो तो हर जगह आप बंद करवा दिए हैं तो हम कहां जाएं। फिर युवक ने कहा कि हम जाएं तो कहां जाएं, पुलिस से जितना डर नहीं उतना तो आप से डर रहता है। आप हर जगह आ जाते हो। आप तो कपल को परेशान कर रहे हैं। वहीं, इस दौरान युवती से जब विधायक रिकेश सेन ने पूछा कि ये क्या होता है प्यार मोहब्बत तो उसने कहा कि सदियों से प्यार मोहब्बत चलते आ रहा है, कितने सालों से चला आ रहा है। आखिर हम जाएं तो ​कहां जाएं। इतना सब सुनने के बाद विधायक रिकेश सेन ने कपल को प्याार से समझाया और घर भेज दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments