भागलपुर। एक व्यक्ति जोश में बड़ा नुकसान हुआ है। उसे 70 रुपए का कंडोम खरीदना महंगा पड़ गया। पीडि़त व्यक्ति ने कंडोम खरीदने के लिए एक दुकान के सामने स्कूटी खड़ी की। इस दौरान उसने स्कूटी का चाबी लगाकर ही रखी। इस दौरान उसकी गाड़ी किसी व्यक्ति ने चलाता हूं कहकर उसकी गाड़ी की डिक्की में रखे 3 लाख रुपए पार कर दिए। इसके बाद वह गाड़ी छोड़कर वहां से फरार हो गया।
गाड़ी की डिक्की को लगी चाबी देखकर गाड़ी मालिक यानी कंडोम (condom cost 3 lakh rupees) खरीदने गए व्यक्ति को आश्चर्य हुआ। उसे डिक्की खोलकर देखी तो वहां रखा पैसों का पर्स गायब था। पीडि़त ने पुलिस का फोन कर इसकी जानकारी दी। पीडि़त एक नौसैनिक है। वह भागलपुर के बबरगंज का निवासी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़त व्यक्ति एक पोस्ट ऑफिस में से 3 लाख 10 हजार रुपए निकाले और ये सभी पैसे गाड़ी की डिक्की में रखे।
इसके बाद घर की ओर जाने लगा। इस बीच वह एक जगह रुका और कच्चे नारियल खरीदे। इस वक्त उसके पैसे सुरक्षित थे। इसके बाद वह एक मेडिकल स्टोर के सामने रुका व गाड़ी की चाबी गाड़ी में ही लगाकर कंडोम खरीदने केे लिए चला गया। लेकिन जब कंडोम खरीदकर आया तो देखा कि चाबी डिक्की में लगी है और वहां के तीन लाख रुपए गायब है।