कोरबा।झमाझम बारिश ने नगर निगम की बरसाती पानी की निकासी और नालियों की सफाई व्यवस्था व्यवस्था की पोल खोल दी। नालियां ओवरफ्लो होने से बरसाती पानी और गंदगी सड़क पर बहने लगी। कुछ ही देर में मुख्य मार्ग की सड़कें और कॉलोनियों की गलियां बरसाती पानी से लबालब भर गई। घरों से जरूरी घरों से निकले लोगों को जलभराव और गंदगी के चलते दिक्कते झेलनी पड़ी।
नगर निगम को विकसित करने के दावे फेल साबित हुआ है। शहर में जल निकासी के उचित इंतजाम न होने और नालियों पर अतिक्रमण के चलते हर बार नगर निगम दावों की हवा निकल जाती है। मंगलवार को झमाझम बारिश के बाद शहर के नाले और नालियां ओवरफ्लो होने लगे। निहारिका ट्रांसपोर्ट नगर रोड पर नालियों के ओवरफ्लो होने से से पानी सड़क पर बहने लगा। कई घरों को नालियों को पानी भी सीधा सड़क पर आ रहा था। ट्रंसपोर्ट नगर का बरसाती पानी आने से सड़क तालाब में तब्दील हो गई। गौमाता चौक पर भी जलभराव की स्थिति रही ।ज्ञात हो कि झाड़ू लगाने के बाद नालियों में डाल दी मिट्टी डाल दी जाती है।
नगर निगम के सफाई कर्मचारियों की ओर सड़क पर झाड़ू लगाने के बाद रेत- मिट्टी को नालियों में डाल दिया जाता है। ऐसा करने से भी नालियों में सिल्ट एकत्रित हो जाती है जो नालियों के ब्लॉक होने का कारण बनती है।

देखे वीडियो एसपी कार्यालय के समीप सड़क…