ड्रग्स के खिलाफ अभियान की एंबेसडर थीं रकुलप्रीत सिंह, अब खुद ही फंस गईं इसके जाल में

0
257

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आया है। जिसके चलते सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है। रिया से पूछताछ में बहुत से खुलासे हुए हैं। रिया के ड्र्ग एंगल में पकड़े जाने की वजह से पूरे बॉलीवुड में हलचल मच गई है। वहीं मामले को लेकर रिया से जब पूछताछ की गई तो इस दौरान उन्होंने इससे जुड़े कुछ बॉलीवुड सेलेब्स का नाम भी लिया है। इन नामों में साउथ इंडियन इंडस्ट्री की अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह का नाम भी सामने आया है। जिसके चलते अब रकुल काफी चर्चा में आ गई हैं।
रकुलप्रीत का नाम इस एंगल में आने के बाद से ही वो काफी चर्चा में आ गई हैं। अब सोशल मीडिया पर उनके कई पुराने वीडियो सामने आ रहे हैं। इसी बीच रकुलप्रीत सिंह का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में रकुल कह रही हैं कि ड्रग्स को सिस्टम से बाहर निकाल फेंकना चाहिए।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रकुल का  वीडियो अगस्त 2017 का है। वीडियो में रकुल एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने ड्रग्स लेने का विरोध किया था। इस इंटरव्यू के दौरान टॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर चल रही जांच के मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर रकुल ने कहा था कि ये एक साधारण जांच है, जिसमें कॉलेज और स्कूल जाने वालों के अलावा कुछ फिल्म सेलेब्स की जांच हो रही है। कोई भी शख्स ड्रग्स का समर्थन नहीं करेगा और ड्रग्स को लेकर जांच नियमित तौर पर होना चाहिए।
इस वीडियो में आगे रकुल ये भी कह रही हैं कि ड्रग्स को सिस्टम से पूरी तरह बाहर निकाल दिया जाना चाहिए। साथ ही ड्रग्स की जांच को खबरों की सुर्खियां बनाने से कहीं ज्यादा जरूरी है कि हम इससे कुछ सबक सीखें। खास बात ये है कि रकुलप्रीत को तेलंगाना राज्य सरकार के ‘नो टू ड्रग्स’ अभियान का ब्रांड एंबेसडर भी बनाया गया था। इसके बाद उनका नाम ड्रग्स रैकेट में आना काफी बड़ी बात है।
बात करें रकुलप्रीत के फिल्मी करियर की तो रकुल ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की थी। रकुल साउथ की काफी बड़ीस्टार हैं। साउथ इंडियन इंडस्ट्री में राज करने के बाद रकुल ने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया। हालांकि बॉलीवुड में उनका सिक्का नहीं चल पाया। रकुल ने बॉलीवुड में यारियां, अय्यारी, दे दे प्यार दे और मरजावां जैसी फिल्मों में काम किया है।