तालाबंदी में 11 करोड़ की सट्टा पट्टी के साथ 7 रईसजादे गिरफ्तार

0
253

रायपुर । रायपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। आपको बता दे कि IPL सट्टा के 7 मास्टर माइंड सटोरिये को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
मामले की पूरी जानकारी देते हुए साइबर सेल प्रभारी रमाकांत साहू ने बताया कि जगदीश होटल में 2 दिन पूर्व की गई छापेमारी कार्रवाई में कुल 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था जिनसे पूछताछ पर पाया गया कि कान्हा मंडला मध्यप्रदेश से इस पूरे सट्टे के खेल का संचालन किया जा रहा है जिसके बाद लगातार पुलिस सटोरियों के मोबाइल ट्रैक कर उन्हें कान्हा में दबोचने की तैयारी में थी परंतु पुलिस को पता चला कि सटोरी अब घूम घूम कर कार में सट्टे का संचालन कर रहे हैं।
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि लॉक डाउन होने की वजह से होटल में उन्हें कमरा नहीं मिला व सुरक्षित स्थान नहीं मिलने की वजह से उन्होंने कार में घूम-घूम कर लाइन लेकर सट्टे का संचालन चालू किया था। आरोपी के पास से कुल 22 हज़ार नगदी, 2 लैपटॉप,19 नग मोबाइल व 11 करोड़ से अधिक का सट्टा-पट्टी जब्त किया गया है।
यह पूरी कार्रवाई एसएसपी रायपुर अजय यादव की मार्गदर्शन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पाटले, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राइम अभिषेक महेश्वरी व साइबर सेल प्रभारी रमाकांत साहू के नेतृत्व में संपन्न की गई। आरोपियों को तेलीबांधा चौक के पास से कार में सट्टा खिलाते गिरफ्तार किया गया जहां सभी मुंबई कोलकाता के मैच का संचालन हाईटेक तरीके से कर रहे थे।
गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम
गौरव सबरवाल, छोटे देवांगन.महेंद्र देवांगन मोहम्मद रईस, रितेश गोविंदानी, जितेश प्रेमचंदानी, जगजीत सिंह