नाइजीरियन गैंग से जुड़े हैं कोकीन सप्लायर के तार वीआइपी रोड के रेस्टोरेंट का आया नाम…..

0
167

रायपुर । राजधानी रायपुर में 30 सितंबर को कोकीन पकड़ी गई थी। कोकीन तस्कर के तार नाइजीरियन गैंग से जुड़े बताए गए हैं। वही ड्रग्स पार्टी में वीआईपी रोड के एक होटल का नाम सामने आने से होटल संचालको में सनसनी फ़ैल गई है। जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र में पकड़े गए कोकीन तस्कर श्रेयांश झाबक और विकास बंछोर के मोबाइल से इनके संपर्क मुंबई में ड्रग तस्करी करने वाली नाइजीरियन गैंग के साथ होने के सबूत मिले हैं। मोबाइल से जानकारी मिली कि बड़ी मात्रा में ड्रग मंगवाने की बात कही गई थी। इसके अलावा राजधानी के सात से आठ होटल और रेस्टोरेंट समेत राजनीतिक दल के लोगों के परिवार के लोगों, संपन्ना घरानों के कई युवक-युवतियों की वाट्सएप चैट मिली है। अब पुलिस उन तक पहुंचने में लगी है। मामले में दो बड़े कारोबारियों को थाने बुलाकर पूछताछ की गई, वहीं दो अभी फरार हैं।
एक दिन पहले ग्राहक के साथ की थी कोकीन पार्टी
मिली जानकारी के अनुसार कोकीन सप्लाई करने वाले गिरफ्तार आरोपित विकास बंछोर ने पकड़े जाने के एक दिन पूर्व कुछ ग्राहकों को कोकीन देने के बाद उनके साथ ही कोकीन पार्टी की थी। अब पुलिस विकास के जरिए उन तक पहुंचने में लगी है।
वीआइपी रोड के रेस्टोरेंट का नाम
वीआइपी रोड स्थित एक रेस्टोरेंट का नाम भी सामने आया है। इस रेस्टोरेंट के नाम पर हुक्का बार चलता है। यह शहर का सबसे महंगा हुक्का बार है, जहां कई बड़े घर के युवक-युवतियां पहुंचते हैं। आरोपितों के फोन से कई और अहम जानकारी मिली है।