नृशंस हत्या: खेत जाने से पहले ससुर ने देखा.. दूध मुंहे बच्चे और बहू की पड़ी थी लाश…फिर

0
188

मुंगेली। छत्तीसगढ़ (CG) के मुंगेली जिले (Mungeli district) से एक दिल दहला (Dil dhal) देने वाली घटना (Incident occurred) सामने आई है। एक शख्स ने अपनी पत्नी और दूध मुंहे बच्चे (Wife and children) की धारदार हथियार से निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी। मामला जिले के फास्टरपुर थाना क्षेत्र के लगरा गांव का है। आरोपी बसंत चंद्राकर ने अपनी पत्नी लता चंद्राकर और 10 माह के ऋषभ चंद्राकर की धारदार हथियार से सोमवार देर रात हत्या कर फरार हो गया।

एसडीओपी तेजराम पटेल ने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुटी है। वारदात की सूचना के बाद एडिशनल एसपी से लेकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस परिवार व ग्रामीणों से हत्या के बारे में पूछताछ कर रही हैं। इसके अलावा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।
गौरतलब है कि मृतक ने अपने 8 वें नंबर के बच्चे की हत्या किया है। बसंत चंद्राकर और लता चंद्राकर के आठ बच्चे हैं और मारा गया दो वर्षीय बच्चा सबसे छोटा था। फिलहाल तक संदेही और फरार बसंत चंद्राकर के पिता इतवारी ने बताया रात को घर के सभी सदस्य खाना खाने के बाद अपने अपने कमरे में सोने चले गए।
सात बच्चे हमारे घर पर ही थे, जबकि सबसे छोटा पोता बड़ी बहू और बेटा के साथ था। सुबह खेत जाने को तैयार हो रहे थे तब पता चला कि बहू और पोते की लाश पड़ी है और बसंत गायब है, तो पुलिस को सूचना दिए हैं घटनास्थल पर पुलिस मौजुद है और विवेचना जारी है। पंक्तियों के लिखे जाने तक पति का कोई पता नहीं चल पाया था उसकी तलाश जारी थी। पुलिस अभी तक नृशंस हत्या का कारण भी नहीं तलाश पाई है।