Theduniayadari.com  आज कल पैसे की जरूरत हर इंसान को होती है। अपनी जरूरतों को पुरा करने के लिए इंसान को पैसे की जरूरत होती है। दो चार पैसे के लिए इंसान बहुत मुसी बतों से दो चार होता है। सऊदी अरब के एक घर से एक ऐसी ही मजबुर महिला की कहानी सामने आई है। एक महिला जो कि किसी के घर में काम करती थी। एक बार मालिक ने ध्यान दिया कि वो हर रोज बार बार बाथ रूम जाती है तथा बाथ रूम से,कुछ आवाजें बाहर आती है। बार बार इसी तरह का घटना होने के बाद घर की मालकिन घ्यान देने लगी। जब भी वो नौकरानी बाथरूम जाती थी तो फौरन मालकीन कान लगा कर सुनती थी। फिर फौरन बाथ रूम जाती थी और जानना चाहती थी कि आखिरकार मामला क्या है। लेकिन उसे समझ नहीं आता।

आखिर कार वो फ़ौरन उस नौकरानी को बुला कर पुछती है कि आखिरकार मामला क्या है। तब वो नौकरानी बताती है कि उसकी एक छोटी सी बेटी हैं जिसे उसके पिता संभालते हैं। चुंकि उसके पति अपाहिज है। इसलिए वो काम नहीं कर सकते हैं। इस लिए उन्हें सारा काम करना पड़ता है। लेकिन दुघ पिलाने टाइम वो यहां रहती है।

जिससे छाती में दर्द हो जाता है जिसे निकालने में उसे काफी दर्द होता है। ये बात सुन कर उस मालकिन के आखो में आंसु आ गए। उसने फौरन उस नौकरानी की सैलरी बढा दी तथा बच्चे को साथ आने की इजाजत भी दे दी।