The duniyadari news.इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में चोटी की 4 टीमें प्लेऑफ में पहुंच चुकी हैं और चार टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं. बाहर होने वाली टीमों में चेन्नई सुपर किंग्स, राजस्थान रॉयल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब शामिल हैं. आईपीएल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि चेन्नई की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची.
इधर आईपीएल 2020 से पंजाब की विदाई पर टीम की को-ऑनर और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा भाविक हो गयी हैं. टीम के अगले दौर में न पहुंचने पर प्रीति काफी दुखी नजर आयीं. उन्होंने एक भावुक मैसेज अपने समर्थकों को दिया. पंजाब के खिलाड़ियों की कई तसवीरें शेयर करते हुए प्रीति ने सपोर्ट करने वालों को दिल से शुक्रिया कहा.

प्रीति ने अपने भावुक मैसेज में लिखा, समय आ गया है आईपीएल और दुबई को गुड बाय कहना का. यह वैसा सीजन नहीं था जैसा कि हम चाहते थे, लेकिन हम बड़ी, जोरदार और मजबूत वापसी करेंगे. उन्होंने आगे लिखा, काफी रोमांचक पल, हार्ट अटैक, हाई, लो और यादगार पल. हमने जो सोची थी यह उससे छोटी यात्रा थी, लेकिन मैं किंग्स इलेवन पंजाब के फैन्स का धन्यवाद करना चाहती हूं हमारे साथ खड़े रहने के लिए, हमको सपोर्ट करने के लिए. धन्यवाद इतना शानदार रहने के लिए. आप लोग हमारी जान हैं.