Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमपति ने साली संग DJ पर लगाए ठुमके तो पत्नी ने चप्पल...

पति ने साली संग DJ पर लगाए ठुमके तो पत्नी ने चप्पल से पीटा, पुलिस से बोली- ये मेरी बहन…

न्यूज डेस्क। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक शख्स को साली के साथ डांस करना भारी पड़ गया. गुस्साई पत्नी ने डांस के दौरान ही सभी के सामने पति की पिटाई कर दी. कुछ देर पहले जहां लोग झूम रहे थे, इस घटना के बाद सन्नाटा पसर गया. लोग समझ ही नहीं पा रहे कि आखिर ये सब क्यों और कैसे हो गया.

दरअसल, मथुरा जिले के मगोर थाने की रहने वाली युवती की शादी आगरा जिले के थाना कागरौल के रहने वाले युवक से 2011 में हुई थी. कुछ साल बाद एक बेटा हुआ. पति-पत्नी और बच्चा खुशी-खुशी रह रहे थे. एक दिन दंपती अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गया हुआ था.

इसमें युवक की साली डीजे पर डांस कर रही थी. उसने अपने जीजा को इशारा किया और डांस के लिए बुला लिया. बात साली की थी तो उसे वो टाल भी नहीं सका और दोनों थिरकने लगे. इसी बीच युवक की पत्नी की नजर पड़ी और वो उसे रोकने के लिए पहुंच गई.

 

सबके सामने पत्नी ने पति को चप्पल से पीट दिया

डांस करने से कई बार रोकने पर भी उसने नहीं मानी तो पत्नी को गुस्सा आ गया. इसके बाद जो हुआ, उससे शादी समारोह में सन्नाटा पसर गया. सबके सामने उसने पति को चप्पल से पीट दिया. पत्नी की इस हरकत के बाद शर्मिंदा होकर वो वहां से चला गया.

उसने पूरे समाज के सामने मुझे चप्पल से पीटा’

मगर, पत्नी ने उसके साथ जो किया, उसे वो भूल नहीं पा रहा था. इसी गुस्से में उसने पत्नी को साथ रखने से इनकार कर दिया. इस पर वो पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने उसकी बात सुनी और मामले की गंभीरता को देखते हुए परिवार परामर्श केंद्र से संपर्क किया.

शादी में ये मेरी बहन के साथ डांस कर रहे थे’

परिवार परामर्श केंद्र में पीड़ित ने काउंसलर को बताया, पत्नी हमेशा मेरे साथ गाली गलौज और अभद्रता करती है. शादी समारोह में उसने पूरे समाज के सामने मुझे चप्पल से पीटा. उसने मेरी इज्जत तार-तार कर दी. इसकी वजह से मैं अब इसे अपने साथ रखना नहीं चाहता हूं.

वहीं, उसकी पत्नी ने काउंसलर से कहा, शादी में ये मेरी बहन के साथ डांस कर रहे थे. मैंने कई बार रोकने का प्रयास किया लेकिन नहीं माने. गुस्से में मैंने चप्पल मार दी. परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलर सतीश खिरवार के मुताबिक, पति को साली से बात न करने के लिए कहा गया है. इस बात पर वो राजी हो गया है. दंपती में समझौता हो गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments