Friday, July 19, 2024
Homeदेशपहले घर से निकाला, अब कंपनी से किया बाहर, रेमंड के मालिक...

पहले घर से निकाला, अब कंपनी से किया बाहर, रेमंड के मालिक गौतम सिंघानिया ने झगड़े के बाद पत्नी नवाज मोदी को बोर्ड से हटाया

नई दिल्ली: देश का दिग्गज कारोबारी घराना रेमंड (Raymonds) अक्सर अपने पारिवारिक विवादों की वजह से चर्चा में रहता है. रेमंड के चेयरमैन गौतम सिंघानिया (Gautam singhania) कभी पिता के साथ विवाद को कभी पत्नी के साथ झगड़े की वजह से चर्चा में आ जाते हैं. पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया के साथ उनका झगड़ा इतना बढ़ा कि उन्होंने पत्नी को घर से निकाल दिया. अब खबर ये आ रही है कि उन्होंने अपनी पत्नी को रेमंड कंपनियों के बोर्ड से बाहर कर दिया है.

पति-पत्नी का विवाद

रेमंड के चेयरमैन गौतम सिंघानिया ने अपनी पत्नी नवाज मोदी के साथ चल रही विवाद के बाद उन्हें रेमंड ग्रुप की तीन कंपनियों के बोर्ड से बाहर कर दिया है. एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी आम बैठक में नवाज मोदी को बोर्ड से बाहर करने का फैसला लिया गया. ईडीएम में उन्हें जेके इन्वेस्टर्स लिमिटेड , रेमंड कंज्यूमर केयर और स्मार्ट एडवाइजरी एंड फिनसर्व कंपनियों के बोर्ड से बाहर कर दिया गया. हालांकि उन्हें फिलहाल ग्रुप की लिस्टेड कंपनी रेमंड से बाहर करने का कोई प्रस्ताव नहीं लाया गया है. वहीं जिन कंपनियों के बोर्ड से नवाज मोदी को बाहर किया गया, उन्होंने अपने शेयरहोल्डर्स ने कहा कि वो डायरेक्टर के रूप में नवाज मोदी सिंघानिया का भरोसा खो चुके हैं.

तलाक के बाद सेटलमेंट

नवाज मोदी ने अपने पति गौतम सिंघानिया पर मारपीट का आरोप लगाया. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें घर से बाहर कर दिया गया. फैमिली ड्रामे के बाद नवंबर में गौतम सिंघानिया ने तलाक का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया. तलाक के बाद अब दोनों के बीच सेटलमेंट का दौर चल रहा है. बोर्ड से बाहर किए जाने के बाद नवाज मोदी ने कहा कि जबसे मैंने गौतम सिंघानिया के कारनामों की पोल खोलनी शुरू की है, तब से ही उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments