ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क एक बार फिर से लोगों की आलोचना का शिकार हो रहा है। बीते दिनों एक विज्ञापन आया था, जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था। इस विज्ञापन पर कुछ लोगों ने लव जिहाद और फर्जी धर्मनिरपेक्षता के आरोप लगाए थे। जिसके बाद कंपनी को वह विज्ञापन वापस लेना पड़ा। हाल ही में तनिष्क ने अपना नया विज्ञापन जारी किया है लेकिन अब उसे लेकर भी विवाद हो गया है।
दरअसल तनिष्क ने अपना नया विज्ञापन एकत्वम ब्रांड के लिए जारी किया। इस विज्ञापन में बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता, निमरत कौर, शायोनी गुप्ता और अलाया फर्नीचरवाला एकता का संदेश देती हुई दिखाई दीं। साथ ही यह विज्ञापन कोरोना महामारी के बीच कैसे दिवाली के त्योहार का मनाएं इसका भी संदेश दे रहा है। तनिष्क की ओर से यह संदेश देने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स विज्ञापन की आलोचना कर रहे हैं।

बहुत से सोशल मीडिया यूजर यह कह रहे हैं कि अब तनिष्क का विज्ञापन उन्हें बताएगा कि वह कैसे दिवाली के त्योहार को मनाएं। कर्नाटक के भाजपा विधायक सीटी रवि ने ट्विटर पर तनिष्क की आलोचना की है। साथ ही कहा कि कंपनी अपना उत्पाद बेचने पर ध्यान दे लोगों को यह न सिखाए कि पटाखों से कैसे बचा जाए। हम लाइट जलाएंगे, मिठाइयां बांटेंगे और ग्रीन पटाखे भी जलाएंगे।
Abhi नाम के सोशल मीडिया यूजर ने सीटी रवि के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, #boycotttanishq क्या आप हमें सिखाओगे कि हम कैसे दिवाली मनाएं ?’ Kashmiri Pandit नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, ‘इस दिवाली आइए एकजुट हों और धर्म के दुश्मनों का बहिष्कार करें।’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तनिष्क ने नए विज्ञापन की आलोचना की है।