जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्कूली बच्चों के Whatsapp ग्रुप अश्लील वीडियो भेजना का मामला सामने आया है. बच्चों की पढ़ाई के लिए टीचर ने ही ग्रुप बनाया था. जब वीडियो ग्रुप में आया, बच्चे और टीचर दोनों हैरान रह गए. ग्रुप एडमिन ने वीडियो को हटाय भी, लेकिन तब तक कई लोगों ने इसे देख लिया था. फिर टीचर ने मामले की जानकारी स्कूल प्रिंसिपल को दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रिंसिपल ने मामले की शिकायत पुलिस से की. वीडियो भेजने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.
वीडियो की जानकारी बच्चों ने पेरेंट्स को दी. बच्चों के परिजनों को जब मामले की जानकारी मिली तो वो भी हैरान रह गए. इसके बाद ग्रुप एडमिन टीचर ने वीडियो को हटाया, लेकिन तब कर कई लोगों ने इसे देख लिया था. फिर, स्कूल के प्रिंसिपल ने मामले की शिकायत पुलिस से की है.
पुलिस कर रही मामले की जांच
मिली जानकारी के मुताबिक, 13 सितंबर को एक टीचर बच्चों की ऑनलाइन क्लास ले रही थी. इस दौरान अचानक किस ने ग्रुप में अश्लील वीडियो शेयर कर दिया. वीडियो देखने के बाद बच्चों के परिजनों ने प्रिंसिपल को मामले की शिकायत की. इसके बाद प्रिंसिपल ने मामले की शिकायत पुलिस से की. फिलहाल, पुलिस पता लगा रही है कि ग्रुप में वीडियो भेजने वाले शख्स आखिर कौन है?