बलरामपुर में हुई गैंगरेप की घटना को छोटी मोटी बताना नगरीय निकाय मंत्री की ओछी …… भाजयुमो

0
143

कोरबा। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्धारा प्रदेश के नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया का पुतला दहन किया गया, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने कहा कि प्रदेश के नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया के उस कथन को प्रदेश की बेटियों के प्रति कलंकपूर्ण मानसिकता का परिचायक बताया है, जिसमें मंत्री डहरिया ने सरगुजा संभाग के बलरामपुर में एक नाबालिग बच्ची के साथ हुए गैंगरेप को ‘छोटी-मोटी घटना’ बताकर हैवानियत और दरिंदगी को हल्के में लिया है। पूर्व महापौर जोगेश लाम्बा ने कहा कि इस शर्मनाक कथन के लिए मंत्री डहरिया प्रदेश की मातृ-शक्ति से नि:शर्त क्षमायाचना करें और राहुल गांधी व प्रियंका वाड्रा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मंत्री पद से डहरिया को तत्काल बर्ख़ास्त करने कहें।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष चिंटू राजपाल ने कहा कि हाथरस मामले में राहुल गांधी व प्रियंका वाड्रा के राजनीतिक ड्रामे पर कटाक्ष कर कहा कि छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म के मामलों पर कुछ कहने के बजाय भाई-बहन मुँह बंद कर बैठे हैं! बेटी तो बेटी होती है, चाहे वह हाथरस की हो या छत्तीसगढ़ की; फिर कांग्रेस क्यों दुष्कर्म मामलों में दोहरे राजनीतिक चरित्र का प्रदर्शन कर रही है? श्री साय ने कहा कि बार-बार हाथरस जाकर सियासी नौटंकी रचने पर आमादा राहुल-प्रियंका के एजेंडे में छत्तीसगढ़ के पीड़ित-परिवारों से मिलना क्या इसीलिए शामिल नहीं है, क्योंकि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है। छत्तीसगढ़ के ही जशपुर ज़िले के बगीचा थाना क्षेत्र में एक 63 वर्षीया वृद्ध महिला के साथ हुए सामूहिक अनाचार के मामले का जिक्र कर श्री साय ने कहा कि प्रदेश सरकार के नाकारापन के चलते राज्य में नाबालिग बेटियों से लेकर वृद्ध महिलाओं तक की अस्मत और जान साँसत में है।
पुतला दहन में पुलिस और कार्यकर्ताओं के मध्य झूमाझटकी हुई, जिसमे कार्यकर्ताओ को चोट भी आई है, पुलिस ने एक पुतला झूमाझटकी के दौरान छीन लिया, भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के आंखों में झूल झोकते हुए पहले से तैयार दूसरे पुतले का दहन कर दिया, इस दौरान कोसाबाड़ी मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, पूर्व मंडल अध्यक्ष सतीश झा,राजेश सोनी, दिनेश वैष्णव, चन्दन सिंह, भाजयुमो उपाध्यक्ष विकास झा, जिला मंत्री विकेश झा, आशीष सोनवानी, रवि साहू, भाजयूमो कोरबा महामंत्री वैभव शर्मा, बद्री अग्रवाल, उदय शर्मा, राहुल चावलानी, धीरेंद्र मानिकपुरी, मुकेश कौशिक, विशाल मोटवानी, अंजय अग्रवाल, योगेश साहू, अनुपम महंत सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।