बालकोनगर, 8 सितंबर। ‘‘शैक्षणिक सत्र 2019-20 में दिल्ली पब्लिक स्कूल, बालको का प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा। शिक्षक अपने ज्ञान और कौशल से देश की भावी पीढ़ी को तैयार कर रहे हैं। दिल्ली पब्लिक स्कूल सही दिशा में आगे बढ़ रहा है।’’ ये उद्गार बालको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निदेशक तथा दिल्ली पब्लिक स्कूल, बालको की प्रबंध समिति के प्रो-वाइस चेयरमैन श्री अभिजीत पति ने शिक्षक सम्मान समारोह में व्यक्त किए।

श्री पति ने कहा कि शिक्षा में निवेश भविष्य को संवारता है। उन्होंने शिक्षक-शिक्षिकाओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि हम सभी को स्कूल की उपलब्धियों को और आगे ले जाने की जरूरत है। कोविड के वर्तमान समय में शिक्षक-शिक्षिकाएं अध्यापन कौशल और तकनीकों को प्रभावी बनाएं। उन्होंने स्कूल को उत्तरोत्तर ऊंचाइयों की ओर अग्रसर होने की शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर दिल्ली पब्लिक स्कूल के प्राचार्य श्री कैलाश पवार ने स्कूल के विकास में बालको प्रबंधन के सहयोग के प्रति आभार जताया।

कार्यक्रम में श्री पति, बालको के मानव संसाधन प्रमुख श्री देवब्रत मिश्रा और मुख्य वाणिज्कि अधिकारी श्री अनिल कुमार दुबे ने उच्च एवं उच्चतर माध्यमिक स्तर के शिक्षक-शिक्षिकाओं को सम्मानित किया। दिल्ली पब्लिक स्कूल परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन किया गया।