लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस की नाक के नीचे बॉडी मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी। यह मामला लखनऊ के उत्तरी इलाके में स्थित मुंशी पुलिया चौराहा का है। गाजीपुर पुलिस चौकी के पास प्राइम प्लाजा में पुलिस की छापेमारी के दौरान मौके से पांच युवतियां और एक युवक को दबोच लिया गया।
एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि प्राइम प्लाजा में सेक्स रैकेट की सूचना पर छापेमारी की गई। जिसमें द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर से नेपाल, सीतापुर, देवरिया, अलीगंज और मड़ियांव की युवतियों को गिरफ्तार किया गया। पार्लर के अंदर से पुलिस टीम ने पांच बैग, तीन रजिस्टर, 8 मोबाइल, 6700 नकदी व अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। मौके पर पकड़ा गया आरोपी आरिफ कल्याणपुर गुडंबा का रहने वाला है। वहीं पार्लर का संचालक अभिलाष तिवारी मौके से फरार हो गया और उसकी तलाश की जा रही है।
शर्मा ने बताया कि प्राइम प्लाजा के थर्ड फ्लोर पर द ज्वॉय बॉडी मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था। जिससे आस-पास के विल्डिंग में रहने वाले लोगों का बाहर निकलना दूभर हो गया था। उन्होंने कहा कि मसाज पार्लर के बाहर लगे सीसीटीवी से पुलिस की निगरानी की जाती थी।