भैंसमा तहसीलदार बना रजिस्ट्रार!….किसानो का हाल बेहाल … रिकार्ड दुरुस्त कराने…

0
727

कोरबा। भैसमा के नायब तहसीलदार अब रजिस्ट्रार कार्यालय के रजिस्ट्रार बन गया है। साहब के पंजीयक बनते ही भैसमा के ग्रामीणों को रिकार्ड दुरुस्त कराने कभ कोरबा और कभी तहसील कार्यालय भैसमा भटकना पड़ रहा है।

जिले में प्रशासनिक अमले को लेकर तरह तरह के चर्चाएं शुरू हो गई है। ऐसा ही चर्चा भैसमा के तहदीलदार को रजिस्टार बनाये जाने को लेकर चल रहा है। अक्सर देखा गया है बड़े कैडर के अधिकारी छोटे पोस्ट पर काम नही करना चाहते लेकिन यंहा तो बड़े साहब छोटे पोस्ट पर जुगाड़ लगाकर पहुंचे है यो चर्चा तो जायज है। आखिर कोरोनाकाल में लक्ष्मी को कौन भागता है और तो लक्ष्मी पुत्र तो बिल्कुल नहीं!
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भैसमा के नायब तहदीलदार सोनू अग्रवाल को खाली पड़े सब रजिस्ट्रार के पद पर प्रभारी बनाया गया है। जानकारों की माने तो रजिस्टार बनने के लिए विभागीय परीक्षा देना होता है और तो और कोई भी प्रभार समकक्ष अधिकारियों को सौंपा जाता है। लेकिन यंहा तो पद बड़ा और कद छोटा है उसके बाद भी प्रभारी बनने से पंजीयन कार्यालय के गलियारे में कई तरह की चर्चाएं जैसे कि मलाई वाला…..कोई छोड़ता है … ऊपर सेटिंग है तो कुछ भी….वगैरह …वगैरह