Monday, July 15, 2024
Homeक्राइममहिला से साढ़े आठ लाख की ठगी करने वाला बैंक का कर्मचारी...

महिला से साढ़े आठ लाख की ठगी करने वाला बैंक का कर्मचारी गिरफ्तार.. प्रकरण वापस लेने बना रहा था दबाव…

जैजैपुर। एफडी खाता खोलने का झांसा देकर विधवा महिला से साढ़े आठ लाख रूपये की ठगी करने वाले एचडीएफसी बैंक के कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला जैजैपुर थाना का है।थाना प्रभारी ललित चंद्रा ने बताया कि जैजैपुर निवासी विधवा महिला किरण पंकज के पति का चांपा के एचडीएफसी बैंक में काम करने वाले एक कर्मचारी सिवनी नैला निवासी निलेश कुमार यादव (32) पिता बलदाऊ प्रसाद यादव से हुई थी।

महिला के पति ने बैंक में एक खाता खोलकर उसमें रकम जमा किया था। 4 मार्च को निलेश कुमार महिला के घर आया और उसके पति से पुरानी जान पहचान होने की बात कहते हुए एफडी खाता खोलने की बात कर मोबाइल मांग कर मोबाइल से पासवर्ड व एचडीएफसी बैंक का खाता व कोड पूछकर उसके खाते से 8 लाख 40 हजार 715 रुपये को दूसरे खाते में ट्रांसफर कर दिया। जब इस बात की जानकारी महिला को हुई तो उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने सिवनी निवासी निलेश कुमार के खिलाफ भादवि की धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया ।

प्रकरण वापस लेने महिला पर बना रहा था दबाव

 

थाना प्रभारी ललित चंद्रा ने बताया कि आरोपित निलेश कुमार चांपा के एचडीएफसी बैंक का कर्मचारी है। उसे महिला के खाते में रकम होने की जानकारी थी। विवेचना में आरोपित सहयोग नहीं कर रहा था और महिला को प्रकरण वापस लेने, पैसा नही देने तथा मारपीट करने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने आरोपित को 25 अप्रैल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments