यादव की पत्नी और साली को नहीं मिला टिकट …. कहा पार्टी मुझे जो भी काम देगी, मैं उसे बखूबी करूंगी …..

0
369

डीडी न्यूज। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी चुनावी सीट बदल ली है लेकिन उनकी पत्नी और साली टिकट ना मिलने की वजह से रेस से ही बाहर हो गई हैं। इन दोनों को ही किसी भी पार्टी से चुनावी मैदान में उतरने के लिए टिकट नहीं मिला है।
दरअसल, बिहार चुनाव में इस बार इन दोनों महिलाओँ के नाम तेजी से सामने आ रहे थे लेकिन अब दोनों चुनावी दौड़ से बाहर होती नजर आ रही हैं। पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि जनता दल यूनाइटेड ऐश्वर्या राय को तेजप्रताप के खिलाफ चुनावी मैदान में अपने टिकट पर उतार सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
तेजप्रताप यादव ने भले ही अपनी चुनावी सीट बदल ली हो लेकिन ऐश्वर्या राय को तो टिकट ही नहीं दिया गया है। वही तेजप्रताप की साली को भी राजद से टिकट नहीं मिला है, इन्होंने चार महीने पहले ही पार्टी को ज्वाइन किया था। करिश्मा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय के परिवार से हैं।
राजद से जुड़ने के बाद इस बात के कयास तेज हो गए थे कि करिश्मा को इस बार चुनावी टिकट मिलेगा लेकिन ऐसा होता हुआ नजर नहीं आया। करिश्मा के दानापुर और परसा दो सीटों से चुनाव लड़ने पर चर्चा हो रही थी लेकिन अब इन दोनों सीटों से पार्टी ने दूसरे विधायकों को टिकट दे दिया है, जिसके बाद करिश्मा को टिकट ना मिलना साफ हो गया है।
दानापुर सीट से राजद ने इलाके के बाहुवली और डॉन कहे जाने वाले रीतलाल राय को टिकट दिया है, वहीं परसा सीट से छोटे लाल राय को पार्टी का सिंबल दिया गया है। करिश्मा, ऐश्वर्या की ही बहन है और इन्होंने चुनाव लड़ने की उम्मीद से ही पार्टी ज्वाइन की थी। हालांकि करिश्मा ने कहा था कि पार्टी मुझे जो भी काम देगी, मैं उसे बखूबी करूंगी।