रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा भी बिग बॉस में आ सकती है नजर, सोशल मीडिया पर हैं बहुत लोकप्रिय

0
372

नई दिल्ली l रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा के बिग बॉस 14 में प्रवेश करने की खबर से प्रशंसक उत्सुक हैl यह खबर इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल भी हो रही हैl हम इस बारे में निश्चित नहीं हैं कि कोरोना महामारी कब समाप्त होने वाली है, लेकिन एक चीज है जो हम निश्चित रूप से जानते हैं। सोशल मीडिया सनसनी साक्षी चोपड़ा निश्चित रूप से इस सीजन में बिग बॉस के घर में सभी वोटिंग में सुरक्षित रहने वाली हैं।
अब आप सभी सोच रहे होंगे कि हमें इस बारे में कैसे पता हैं? दरअसल जिस समय से यह खबर सामने आ रही है कि बिग बॉस 14 में साक्षी चोपड़ा भी नजर आनेवाली हैl उनके फैंस का उत्साह चरम पर हैl सोशल मीडिया पर फैंस उत्साह में कई रिएक्शन दे रहे हैं। हमने कुछ समय से किसी कलाकार के लिए लोगों में इतना उत्साह नहीं देखा है, लेकिन इस महिला के प्रशंसक प्यार हर रिकॉर्ड तोड़ रहे है। उनके प्रशंसकों की ओर से त्वीट्स की बाढ़ आ गई हैl
एक प्रशंसक ने बिग बॉस की टीम को ट्वीट किया, ‘मैं आपको सबसे ज्यादा टीआरपी दूंगा … कृपया उन्हें शो में लाएं और सुनिश्चित करें कि वह एंड तक रहें!’इसके अलावा और भी कई लोगों ने कमेंट्स किए हैl एक कमेंट में लिखा है, ‘कृपया उन्हें शो में ले आओ …  देख लुंगा जो मैंने नहीं देखी है.. प्लीज उसे फाइनल तक बनाए रखिएगा।’ इस तरह की हजारों टिप्पणियां हैं, जो यह बताती हैं कि कैसे साक्षी के प्रशंसक समाचारों को पढ़कर खुश हो रहे हैं, और हमें आश्चर्य है कि जब वह घर में होगी तब वे क्या करेंगे?