लॉज में देह ब्यापार, डमी ग्राहक बन पहुंचे कांस्टेबल से लॉज मालिक बोला- 3 लड़कियां…, आधे घंटे में 5000… 7 की…

0
492

सारंगढ़। सारंगढ़ की लॉज में पुलिस ने देहव्यापार का पर्दाफाश किया है। सारंगढ़ थाने के टीआई आशीष वासनिक को मुखबिर से खबर मिली थी कि नगर की प्रिंस लॉज में देह व्यापार चल रहा है। जिसके बाद वासनिक ने लॉज पर छापामार कार्रवाई की योजना बनाई। एक कांस्टेबल को डमी ग्राहक बनाकर प्रिंस लॉज में भेजा।
यहां कांस्टेबल द्वारा पूछताछ करने पर लॉज मालिक केसरवानी कांस्टेबल को सचमुच का ग्राहक समझ बैठा। केसरवानी ने कांस्टेबल को बताया कि अभी तीन लड़कियां लॉज में तीन लड़कों के साथ है। आधे घंटे के बाद 5000 रुपए लेकर आना। यह सुनकर कांस्टेबल वहां से निकल गया ओर टीआई वासनिक को इसकी सूचना फोन पर दी।
7 की हुई गिरफ्तारी
जिसके बाद एसडीओपी सारंगढ़ के नेतृत्व में लॉज पर दबिश दी। यहां तीन लड़के- दिनेश कुमार साहू तथा कलाकार साहू, दोनों निवासी जांजगीर चांपा तथा संजय जायस्वाल निवासी सारंगढ़ को रायगढ़ निवासी तीन महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिले।
जिसके बाद लॉज मालिक संतोष केसरवानी समेत सभी सातों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। सारंगढ़ थाने में सभी सातों लोगों पर पीटा एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। संतोष इसके पहले भी देह व्यापार के मामले में जेल जा चुका है।