Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होते ही पुलिस ने वाहनों से...

लोकसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान होते ही पुलिस ने वाहनों से निकाले पदनाम प्लेट..देखें VIDEO…

रायपुर। लोकसभा चुनाव के तारीखों का एलान होते ही पूरे देश में आदर्श आचार सहिता लागू कर दिया गया है। आचार सहिता लागू होते ही रायपुर पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है। जिसके तहत एसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात रायपुर डॉ. अनुराग झा के द्वारा तत्काल यातायात रायपुर में पदस्थ अधिकारी-कर्मचारियों की बैठक लेकर आदर्श आचार

 

सहिता का पालन कराने के लिए अनाधिकृत वाहनों में लगे पदनाम पट्टिका, सायरन-हुटर व ब्लैक फिल्म को उतरवाने का आदेश दे दिया है। जिसके पालन में उप पुलिस अधीक्षक यातायात गुरजीत सिंह एवं सुशान्तों बनर्जी के मार्गदर्शन में यातायात रायुपर के अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा शहर के प्रमुख मार्गाे एवं चौक-चौराहों पर बेरिकेटिंग कर चेकिंग प्वाइंट लगाकर वाहनों से पदनाम पट्टिका, सायरन हुटर व ब्लैक फिल्म निकलवाने की कार्यवाही शुरू कर दिया गया है।

बता दे कि यातायात पुलिस द्वारा आदर्श आचार सहिता का पालन कराने में यातायात पुलिस का सहयोग करने की अपील की गयी है। वाहन चालकों को वाहन में किसी भी प्रकार के पदनाम पट्टिका व सायरन हुटर नही लगाने व लगे सायरन हुटर को निकलवा लेने की अपील की गयी है। ऐसा नहीं किए जाने पर यातायात पुलिस द्वारा मोटरयान अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए निकलवाने की चेतावनी दी गयी है। साथ ही वाहनों में किसी भी प्रकार के मादक पदार्थ या नशीली वस्तुए रखे पाये जाने पर वैधानिक कार्यवाकी की जायेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments