राजकोट (गुजरात)। शादी का दिन दूल्हा और दुल्हन दोनों के लिए बहुत अहम होता है। वर माला से लेकर फेरे लेने तक सभी रस्में दोनों के लिए काफी खास होती है लेकिन अब समय में काफी बदलाव आ गया है। अब लोगों में अपनी प्राथमिकताओं और जिम्मेदारियों के प्रति जागरूकता काफी बढ़ गई है। गुजरात की लड़की एक दुल्हन ने भी अपनी प्राथमिकता को अहमियत दी और शादी के जोड़े में ही अपनी परीक्षा देने पहुंची।

दरअसल गुजरात के राजकोट की शिवांगी बगथारिया सेमेस्टर की परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र पहुंची। शिवांगी बैचलर ऑफ सोशल वर्क के पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा दे रही है। शिवांगी का पेपर देते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि हेवी लहंगा और गहने पहने परीक्षा हॉल में पेपर दे रही है।

वहीं शिवांगी का कहना था कि जब उनकी शादी तय हुई थी तो परीक्षा की तारीख घोषित नहीं हुई थी लेकिन अचानक तारीख घोषित हो गई। शिवांगी ने कहा कि शादी वाले दिन ही पेपर की तारीख आई। शिवांगी ने कहा कि मैंने तय किया कि परीक्षा भी दूंगी और शादी भी करूंगी। शिवांगी के इस फैसले का मायके और ससुराल वालों ने समर्थन किया और परीक्षा देने की इजाजत दी।