सावधान ! कोरोना संक्रमित महिला रेलवे अस्पताल से हुई लापता, मचा हड़कंप

0
195

0वार्ड से गायब होने पर परिजनों ने थाने में की शिकायत
बिलासपुर। रेलवे हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में भर्ती एक बुजुर्ग महिला के वार्ड से गायब मिलने पर हड़कंप मच गया है। नाराज परिजनों ने इस बारे में अस्पताल प्रबंधन से पूछताछ की लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला। सोमवार को आक्रोशित लोगों ने तारबाहर थाने का घेराव कर किया
गौरतलब है कि देवरीखुर्द निवासी मगरा भाई को कुछ दिनों पहले कोरोना की शिकायत पर रेलवे अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था जहां परिजनों को बिना बताए अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें 16 सितंबर को डिस्चार्ज कर दिया।
जब महिला के परिजन 20 तारीख को अस्पताल पहुंचे तो यहां महिला लापता मिली। इससे आक्रोशित परिजनों ने थाने में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
जिस पर तारबाहर पुलिस ने पूरे मामले को विवेचना में लिया जिसके बाद अस्पताल के अधिकारियों से बातचीत की गई, इस दौरान अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि महिला की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसे फिर वापस बुला लिया जाएगा।
पुलिस की बातों को सुनने के बाद और महिला का पता मिल जाने के बाद सभी लोग वापस लौट गए। वही कोविड पेशेंट के गायब होने के मामले का निराकरण भी हो गया। परिजनों ने मामले में लिखित शिकायत थाने में की जिसके बाद हड़कंप मच गया।