Friday, July 19, 2024
Homeदेशसेक्स स्कैंडल से जुड़े 2500 वीडियो क्लिप और पेन ड्राइव की जांच...

सेक्स स्कैंडल से जुड़े 2500 वीडियो क्लिप और पेन ड्राइव की जांच कर रही SIT..BJP नेता ने पहले ही हाईकमान को लिखी थी चिट्ठी….

नेशनल डेस्क।नपूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा का परिवार चर्चा है. वजह है कथित सेक्स स्कैंडल. इस सेक्स स्कैंडल में देवेगौड़ा के विधायक बेटे एचडी रेवन्ना और हासन सीट से सांसद पोते प्रज्वल रेवन्ना पर गंभीर आरोप लगे हैं. इन पर यौन शोषण, सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करने, धमकाने सहित साजिश रचने जैसे आरोप हैं. इस मामले में रेवन्ना को जांच पूरी होने तक पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है.

जेडीएस की कोर समिति की बैठक में रेवन्ना के सस्पेंशन पर फैसला लिया गया. जेडीएस की इस समिति के सदस्य जीटी देवेगौड़ा ने कहा कि राज्य सरकार ने इस मामले में एसआईटी का गठन किया है. हम इसका स्वागत करते हैं. जांच होने तक हम इस मामले में कोई बयान नहीं देंगे. हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे. रेवन्ना को पार्टी से सस्पेंड करने के संबंध में देवेगौड़ा को सुझाव दिए गए थे. एसआईटी की जांच रिपोर्ट आने तक रेवन्ना को सस्पेंड किया जाता है.

उन्होंने कहा कि जेडीएस पार्टी महिलाओं पर अन्याय की विरोधी है. लेकिन एक सवाल है कि जब चुनाव में सिर्फ पांच दिन बचे हैं, तब ये पेनड्राइव क्यों रिलीज की गई.

 

इस संबंध में कर्नाटक के हासन में दो मामले दर्ज हैं. एक मामला एचडी रेवन्ना और दूसरा उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दर्ज हैं. एक अन्य मामला नवीन गौड़ा के खिलाफ भी दर्ज है. अब ये दोनों मामले कर्नाटक सरकार के आदेश पर जांच के लिए एसआईटी को सौंप दिए गए हैं.

 

आनन-फानन में जर्मनी भागे थे रेवन्ना

रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो सार्वजनिक होने के बाद 33 साल के रेवन्ना शनिवार सुबह ही जर्मनी भाग गए थे. रेवन्ना का दावा है कि उनके वीडियो से छेड़छाड़ की गई है और उनकी छवि खराब करने के लिए इन वीडियो को सर्कुलेट किया जा रहा है.

प्रज्वल के विदेश जाने के सवाल पर पिता एचडी रेवन्ना का कहना है कि उसका विदेश जाने का प्लान पहले से तय था, उसे नहीं पता था कि उसके खिलाफ एफआईआर होने वाली है.

उन्होंने कहा कि आमतौर पर वो बिना बताए चला जाता है और वो चला गया है. क्या उसे पता था कि उसके खिलाफ एफआईआर होने वाली है और एसआईटी गठित होने वाली है? उसे जांच के लिए जब बुलाया जाएगा तो वो आ जाएगा.

लेकिन ये सवाल अभी भी बना हुआ है कि वह आनन-फानन में विदेश कैसे भाग गए? उनके विदेश जाने की भनक कैसे किसी को नहीं लगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments