नई दिल्ली। कई बार दफ्तरों में कर्मचारियों और बॉस के बीच ऐसा रिश्ता होता है जिसमें दोनों एक दूसरे से खुश नहीं रहते हैं. ऐसी आपने कई कहानियां सुनी होंगी लेकिन आयरलैंड के डबलिन में एक बॉस ने अपने कर्मचारी के साथ जो किया वो जानकर आप हैरान हो जाएंगे.
सोशल मीडिया पर बॉस और कर्मचारी के बीच इसी तनातनी की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. दरअसल एक कर्मचारी काफी दिनों से अपने बॉस से पैसे मांग रहा था इसपर नाराज बॉस ने बदला लेने के लिए कर्मचारी को बैंक खाते में सैलरी देने की जगह सिक्कों से भरी हुई बाल्टी थमा दीअब उस कर्मचारी के लिए बाल्टी में सिक्कों के रूप में अपनी सैलरी को घर ले जाना किसी मुसीबत से कम नहीं था क्योंकि उसका वजन करीब 30 किलो था. जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है उसमें एक बाल्टी सिक्कों से भरा हुआ नजर आ रहा है.

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक कर्मचारी एक बार में काम करता था और उसका नाम रियान केओघ है. वो डबलिन में साउथ विलियम स्ट्रीट पर बॉस से अपना वेतन मांगने गया था जिसके बाद उसे सिक्कों से भरी हुई बाल्टी थमा दी गई.
रियान द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीरों ने सोशल मीडिया यूजर्स को अपने बॉस की याद दिला दी और वो उसके सहानुभूति रखते हुए अपने बॉस पर व्यंग करने लगे. एक शख्स ने लिखा दुनिया का हर बॉस ऐसा ही होता हैवहीं रियान के इस ट्वीट पर उनके पुराने मैनेजर ने लिखा, “क्या यह ठीक है अगर मैं आपको अगले मंगलवार को बैंक डिटेल्स मिलने के बाद इतने पैसों का भुगतान कर दूं.