आम आदमी पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष भानु प्रकाश चन्द्रा ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि 16580 शिक्षकों की नियुक्ति का आदेश कल प्रदेश सरकार ने दिया यह आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत है। जिसके लिये आम आदमी पार्टी ने क्रमबद्ध तरीके से प्रदेश संयोजक श्री कोमल हुपेंडी जी के नेतृत्व लड़ाई लडा और सरकार को नियुक्ति देने मजबूर कर दिया । इसके लिये पार्टी नेताओं द्वारा 27 दिन तक आमरण अनशन किया गया,लेकिन सरकार बात नही सुनी और आंदोलन को कुचलने के प्रयास किया गया । उसके बाद पार्टी द्वारा सोसल मीडिया पर डिजिटल आंदोलन किया गया जब सरकार नही मानी तब पार्टी ने प्रदेश भर में हस्ताक्षर अभियान चलाया, सरकार तब भी नही मानी । तब हमने 15/09/20 दंतेश्वरी मंदिर दंतेवाड़ा से रायपुर सद्बुद्धि यात्रा का आगाज किया , और सरकार चयनित शिक्षक अभ्यर्थियों की नियुक्ति को मजबूर हुई। और ये छत्तीसगढ़ के युवाओं रोजगार दिलाने की लड़ाई में पहली जीत है।
साथ ही भानु प्रकाश चन्द्रा जी ने जी ने मांग किया कि सरकार नियुक्त शिक्षकों को तत्कालीन जोइनिंग करवाये ताकि कोरोना काल मे जूझ रहे परिवारों को आर्थिक राहत मिल सके ।
इसके बाद श्री चंद्रा ने आगे बताया कि आम आदमी पार्टी, छत्तीसगढ़ के प्रत्येक युवा को रोजगार दिलाने की लड़ाई आगे भी लड़ेगी इसके लिए आगे की योजना पूरी तैयार की जा चुकी है।