Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश24 घंटे में पलटी मारेगा इन लोगों का भाग्‍य, 1 महीने के...

24 घंटे में पलटी मारेगा इन लोगों का भाग्‍य, 1 महीने के अंदर सूर्य देंगे पद-पैसा, यश

न्यूज डेस्क। सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं और एक साल में राशि चक्र पूरा करते हैं. इस समय सूर्य मीन राशि में गोचर कर रहे हैं. चूंकि सूर्य मीन राशि में नीच के होते हैं, इसलिए इस समय में कोई भी शुभ कार्य नहीं किया जाता है और इस महीने को खरमास कहा जाता है. 13 अप्रैल को सूर्य मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य का यह गोचर खरमास भी खत्‍म करेगा. साथ ही कई राशि वालों के जीवन में बुरे दिन भी समाप्‍त करेगा. साथ ही 3 राशि वालों का तो यह सूर्य गोचर भाग्‍योदय करवा सकता है. आइए जानते हैं कि 13 अप्रैल की रात 09 बजकर 15 मिनट पर मेष राशि में सूर्य का गोचर किन राशि वालों को बहुत लाभ देगा.

सूर्य गोचर का राशियों पर प्रभाव

 

वृषभ राशि- सूर्य का यह गोचर वृषभ राशि वालों को बहुत लाभ देगा. ये जातक व्‍यापार में बड़ा लाभ कमाएंगे. हर काम में सफलता पाएंगे. इन जातकों को किसी बड़ी कंपनी से या विदेश से नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. बड़े पद और बढ़ी हुई इनकम से साथ ही आपका समाज में मान-सम्‍मान भी बढ़ेगा. आकस्मिक धन लाभ होने के योग हैं. करियर के लिए यह समय विशेष तौर पर लाभदायी है. आपको परिवार, दोस्‍तों का सहयोग मिलेगा.

 

मिथुन राशि- मिथुन राशि के लोगों के लिए सूर्य का यह गोचर बहुत अच्‍छा साबित हो सकता है. इन लोगों को करियर में उन्‍नति मिलेगी. आगे बढ़ने के नए मौके मिलेंगे. पदोन्‍नति मिलने के योग हैं. सरकारी नौकरी करने वालों को ऊंचा प्रशासन‍िक पद मिल सकता है. नया व्‍यापार शुरू करने के लिए समय अच्‍छा है. यह समय आपका मान-सम्‍मान भी बढ़ाएगा.

सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए यह सूर्य गोचर बड़ी राहत लेकर आ सकता है. ये जातक जीवन में बड़ी तरक्‍की कर सकते हैं. बेरोजगार लोगों को रोजगार मिल सकता है. करियर से जुड़ी समस्‍याएं दूर हो सकती हैं. आप अपनी प्रतिभा की दम पर अच्‍छा काम करेंगे. साथ ही आपको कहीं से नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है. पिता की मदद से बड़ा काम पूरा हो सकता है. सेहत संबंधी समस्‍याएं दूर होंगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments