The duniyadari news.दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद जिले में पहले 3 तलाक, फिर राजस्थान के एक परिचित से हलाला कराने के प्रयास का मामला सामने आया है। सिहानी गेट थाना एरिया में युवती का पिछले साल अगस्त में निकाह हुआ था। थाने में शिकायत पर भी कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़िता ने डीएम डॉ. अजय शंकर पांडेय से शिकायत की। आरोपी पक्ष पीड़िता और उसकी बहन पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है। डीएम ने जांच और कार्रवाई का निर्देश दिया है।

पुलिस के अनुसार, महिला ने शिकायत में बताया कि गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट थाना एरिया के व्यक्ति से पिछले साल अगस्त में उसका निकाह हुआ था। निकाह के दो महीने बाद ही उसके साथ मारपीट की जाने लगी। पति ने दहेज में ट्रैक्टर और रुपये की डिमांड की। इस पर परिवार ने 1.70 लाख रुपये दे भी दिए, लेकिन बाद में डिमांड और बढ़ गई।राजस्थान में हलाला कराने की तैयारी

महिला ने शिकायत में बताया कि दहेज में और रुपये नहीं देने पर उसके शौहर ने उसे एक दिन 3 तलाक दे दिया। 3 तलाक के बाद अब राजस्थान के एक परिचित से हलाला के लिए दबाव बनाया जा रहा है। 28 अक्टूबर को इसी सिलसिले में उसे राजस्थान ले जाने का प्रयास भी किया गया।

महिला ने डीएम से की शिकायत
महिला ने बताया कि उसने गाजियाबाद के डीएम डॉ. अजय शंकर पांडेय से शिकायत की है। इस पर उन्होंने मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।