कोरबा।कोयलांचल के बड़े कारोबारी के घर हुई चोरी में शामिल एक फरार आरोपी को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया है।पूर्व में चोरी की वारदात में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वही अभी भी तीन आरोपी फरार है।
बता दें कि मामले का खुलासा करते हुए नगर पुलिस अधीक्षक सुश्री लितेश सिंह ने बताया कि एसीबी कंपनी के मालिक वीर सेन संधु के सुने मकान में चोरी के एक फरार आरोपी को दीपका टीआई अविनाश सिंह और हरदीबाजार प्रभारी अभय सिंह ने चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। वही फरार तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सुने मकान की रेकी कर किया था चोरी

जानकारी के मुताबिक वारदात से पहले भीम ने पूरे घर की रेकी की थी और उसे यह पता था कि दीपावली पर पूरा परिवार बाहर जाने वाला है। यह भी पता कर लिया था कि कितने समय घर के पीछे की तरफ चौकीदार या गार्ड नहीं रहता। पूरी रेकी के बाद अपने साथियों को बुलवाया। चोरी के पहले अच्छी क्वालिटी के लगे सीसी कैमरे को छेड़छाड़ कर खराब कर दिया गया।

आरोपियों का सुराग तलाशते पता चला कि ये इतवारी बाजार मार्ग स्थित होटल सत्कार में किराए पर कमरा लेकर ठहरे थे। वारदात करने के लिए आटो किराए पर सवारी की तरह दीपका पहुंचे थे। इनका सुराग तलाशते कोरबा पुलिस बिलासपुर, रायपुर होते दिल्ली, लखनऊ पहुंची।