Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़Accident : कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर..तीन की मौत

Accident : कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर..तीन की मौत

अंबिकापुर। सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र में रविवार की रात अर्टिगा कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। तीन युवक घायल हो गए। घायलों में दो की गंभीर स्थिति को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती किया गया था। दोनों घायलों को रायपुर रिफर किया गया था। रायपुर पहुंचने से पहले ही हो गई मौत दुर्घटना के बाद अर्टिगा कार भी गड्ढे में जा घुसी। अर्टिगा कार सवार लोगों के संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है। दुर्घटना, तेज गति के कारण हुआ। एक मोटरसाइकिल में चार युवक सवार थे और चारों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।

 

सोमवार रात उदयपुर – सूरजपुर मार्ग में हुए दुर्घटना के संबन्ध में पुलिस ने बताया कि ग्राम पलका के पास सूरजपुर की ओर जा रही तेज गति की अर्टिगा कार से मोटरसाइकिल की आमने-सामने टक्कर हो गई। कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार चार युवक उछलकर सड़क पर जा गिरे। सिर में गंभीर चोट के कारण एक युवक की मौके पर मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। दो घायलों को रायपुर रिफर किया गया था। रायपुर पहुंचने से पहले ही हो गई मौत।

 

दुर्घटना के बाद अर्टिगा कार के चालक का भी वाहन पर से नियंत्रण हट गया। तेज गति की कार थोड़ी दूर जाने के बाद सड़क किनारे गड्ढे में जा घुसी। घायलों की स्थिति को देखते हुए अर्टिगा कार सवार लोग वाहन छोड़कर मौके से भाग निकले। सूचना पर उदयपुर थाना प्रभारी कुमारी चंद्राकर की टीम मौके पर पहुंची एवं घायलों को उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments