BIG BREAKING : संपत्ति विवाद को लेकर एक ही परिवार के पांच लोगों ने की आत्महत्या

0
125

नांदेल । विदर्भ के यवतमाल जिले से दु:खद खबर आई है जहां एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने आत्महत्या कर ली।
मिली जानकारी के अनुसार विदर्भ के यवतमाल जिले के मुरली गांव के पास सहस्त्रकुंड झरने में एक ही परविार के सभी पांच सदस्यों ने छलांग लगा आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने बताया कि दो दिन पूर्व प्रवीण भगवानराव गवांगकर (45), पत्नी अश्विनी (38), पुत्रियां सेजल (20) तथा समीक्षा (14) एक चार पहिया वाहन किराए पल लेकर अपने बहनोई सिद्धेश से मिलने की बात कह कर गए थे और उन लोगों ने वहां से वे अपने बहनोई के घर विर्दभ जाने की बात बतायी थी।
पुलिस ने बताया कि उन लोगों ने कथित तौर पर सीमावर्ती जिला यवतमाल के मुरली गांव में स्थित सहस्त्रकुंड झरना में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली।
सूत्रों ने बताया कि प्रवीण का शव हिमायत नगर तहसील के इस्लापुर के नजदीक से बरामद हुआ है, जबकि अश्विनी तथा सिद्धेश की लाश दरादी में गुरुवार को मिली। सूत्रों के अनुसार समीक्षा तथा सेजल की लाश अभी तक बरामद नहीं हुई है।
बताया जा रहा है कि प्रवीण के पिता बगवानराव गवांकर हंडगांव के एक प्रतिष्ठित किराना व्यापारी है और संपत्ति को लेकर उनके दो बेटों प्रवीण तथा प्रशांत के बीच विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि विवाद से परेशान होकर उनके बड़े बेटे प्रवीण ने अपने पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर ली।