BIG BREAKING : 10 दिनों तक जेल में 5 पुलिसकर्मियों ने महिला का किया बलात्कार…

0
509

भोपाल।एक महिला ने पुलिस कर्मियों पर जेल में उसके साथ सामूहिक बलात्कार (gnag rape) करने का आरोप लगाया है। हत्या के आरोपी एक 20 वर्षीय महिला ने पांच पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

चौंकाने वाली घटना मध्य प्रदेश के रीवा जिले के मंगावन शहर की है। महिला का आरोप है कि पुलिस ने मई में उसके साथ 10 दिनों तक सामूहिक बलात्कार किया। एक अतिरिक्त जिला न्यायाधीश, कानूनी अधिकारी और दो वकीलों ने 10 अक्टूबर को जेल का निरीक्षण किया।
जब यह चौंकाने वाला मामले सामने आया था, जेल की पीडि़ता ने अतिरिक्त जिला न्यायाधीश को अपनी दुर्दशा के बारे में बताया। तब न्यायाधीश ने मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए। रीवा पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने इस मामले कहा कि महिला ने एक अलग दावा किया।
संबंधित महिला ने 9 मई से 21 मई के बीच अत्याचार की शिकायत की है। हालांकि, हमने उसे और उसके दोस्त को 21 मई को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को हत्या के आरोप में मंगावन पुलिस स्टेशन से गिरफ्तार किया गया था, ‘सिंह ने कहा।
अतिरिक्त जिला न्यायाधीश ने 10 अक्टूबर को जेल का निरीक्षण किया। कानूनी टीम में एक वकील सतीश मिश्रा, जो उस समय उनके साथ थे, पीडि़ता से पूछा कि वह इतने महीनों तक चुप क्यों रही। वार्डन ने इसके बारे में तीन महीने पहले सुना था।
पीडि़ता ने कहा कि वह डर गई थी क्योंकि अपमानजनक पुलिस अधिकारी अभी भी जेल में था, मिश्रा ने कहा। पुलिस ने धमकी दी थी कि अगर जेल में बात की तो तुम्हारे पिता पर हत्या का आरोप लगाया जाएगा।

वार्डन ने बताया कि (gnag rape) पीडि़त ने उसे 3 महीने पहले घटना के बारे में बताया था। अतिरिक्त जिला न्यायाधीश ने उसका जवाब दर्ज किया। उसे जिला जज के पास भेजा गया। इस मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए गए थे।