Tuesday, July 23, 2024
HomeदेशBJP candidate Sarvesh Singh passes away: मुरादाबाद से भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह...

BJP candidate Sarvesh Singh passes away: मुरादाबाद से भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह का निधन, एक दिन पहले बूथ पर जाकर किया था मतदान

नई दिल्ली/मुरादाबाद। BJP candidate Sarvesh Singh passes away: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शामिल यूपी के मुरादाबाद लोकसभा सीट के बीजेपी उम्मीदवार का सर्वेश सिंह का शनिवार को दिल्ली एम्स में निधन हो गया। स्वजन का कहना है, शनिवार की सुबह उन्हें उपचार के लिए एम्स ले जाया गया था। वहां हार्ट अटैक होने से उनकी मौत हो गई। उन्होंने एक दिन पहले 19 मार्च को अपने पैतृक रतूपुरा गांव के बूथ पर मतदान किया था।

 

 

BJP candidate Sarvesh Singh passes away: जानकारी के अनुसार 72 वर्षीय सिंह ने मार्च माह में दांत का आपरेशन कराया था। तभी से वह अस्वस्थ चल रहे थे। 27 मार्च को नामांकन कराने के बाद जनसंपर्क में भी नहीं निकल सके थे। हालांकि, 12 अप्रैल को गृहमंत्री अमित शाह की मुरादाबाद और 15 अप्रैल को सीएम योगी आदित्यनाथ की लोकसभा क्षेत्र के बिजनौर के बढ़ापुरा में जनसभा में आए थे। लेकिन,अस्वस्थ होने के कारण उनका संबोधन नहीं हुआ था।

 

 

BJP candidate Sarvesh Singh passes away: बता दें कि सर्वेश सिंह को भाजपा ने चौथी बार मुरादाबाद लोकसभा सीट पर प्रत्याशी बनाया था और कल 19 अप्रैल को उन्होंने ने मतदान किया था। जहां उनका मुकाबला सपा प्रत्याशी रुचि वीरा से था।सर्वेश सिंह ने 1991 में पहली बार भाजपा के टिकट पर ठाकुरद्वारा सीट पर विधानसभा चुनाव लड़े थे। इसके बाद चार बार लगातार चुनाव जीतकर भाजपा के कद्दावर नेता बने। बता दें कि सर्वेश सिंह को भाजपा ने चौथी बार मुरादाबाद लोकसभा सीट पर प्रत्याशी बनाया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments