Tuesday, July 23, 2024
HomeकोरबाBreaking : डॉ चरणदास महंत का बड़ा बयान..बोले जय सिंह अग्रवाल को...

Breaking : डॉ चरणदास महंत का बड़ा बयान..बोले जय सिंह अग्रवाल को…

रायपुर। लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ का सियासी पारा उबाल पर है. भाजपा और कांग्रेस के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप के साथ जुबानी जंग जारी है. इन सबके बीच नेता प्रतिपक्ष चरणदास मंहत ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगा दिया है. उनका कहना है कि भाजपा कांग्रेस के नेताओं को डराकर अपनी पार्टी में शामिल होने कह रही है. इतना ही नहीं नेताप्रतिपक्ष ने 2 लोगों के नाम भी बताए हैं.

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने बड़ा बयान देते हुए कहा, बीजेपी हमारे नेताओं को डरा धमका रही है. मैं खुलकर नाम लेकर बता रहा हूं. पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल पर लगातार बीजेपी दबाव बना रही है. उन पर भाजपा में शामिल होने का दबाव बनाया जा रहा है, नहीं तो झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही है.

आगे उन्होंने कहा, पूर्व संगठन महामंत्री अरुण सिसोदिया को भी डराया गया. चिट्ठी और बयान उसी का हिस्सा है. कांग्रेस के दोनों नेताओं से कहा जा रहा कि बीजेपी में शामिल हो जाओ या कांग्रेस के खिलाफ षडयंत्र करो. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि जांजगीर से लेकर तमाम लोकसभा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को धमकी दे रहे हैं, लेकिन हम डरने वालों में से नहीं हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments