Friday, July 19, 2024
HomeBreakingBreaking : NKH में मरीज की मौत , परिजनों ने लगाया ट्रीटमेंट...

Breaking : NKH में मरीज की मौत , परिजनों ने लगाया ट्रीटमेंट में लापरवाही का आरोप..जमकर हंगामा, VDO….

कोरबा। जिले के विवादित एनकेएच हॉस्पिटल में एक बार फिर मरीज के मौत हो गई है। मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ, परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू किया। वहीं अस्पताल प्रबंधन और परिजनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया की तोड़फोड़ और हाथापाई तक की नौबत आ गई. इस घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला.

 

बता दें कि मृतक सत्यनारायण पटेल (52 वर्ष) दादर खुर्द का रहने वाला है. कुछ दिनों पहले उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उसका उपचार चल रहा था. वहीं मंगलवार की सुबह आईसीयू में लगभग 6 से 7 के बीच में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों को जब सत्यनारायण की मौत की सूचना मिली तो उसके बाद उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया.

 

 

मृतक के परिजनों की मानें तो सत्यनारायण पटेल सुबह 6:00 बजे तक परिजनों से बातचीत कर रहा था. जहां अचानक उसकी मौत जानकारी दीजिए इसके बाद आक्रोश की स्थिति निर्मित हो गई. परीजनों ने आरोप लगाया है की डॉक्टर के लापरवाही के चलते उसकी मौत हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया अस्पताल में नर्स और गार्ड उनसे अभद्रता की और विवाद किया गया. वहीं मारपीट करने को भी उतारू हो गए.

डॉ. सुदीपकर शाह ने बताया मरीज को कई प्रकार के रोग थे. जिसका इलाज चल रहा था. आज उसके सीने से पानी निकालना था जिसकी तैयारी चल रही थी. अचानक सांस लेने में उसे दिक्कत हुई. इसके बाद उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने उनके साथ मारपीट नहीं की लेकिन गार्ड और नर्स के साथ हाथापाई जरूर हुई है.

सिविल लाइन थाना प्रभारी सुमन पोया ने बताया कि सत्यनारायण पटेल नामक व्यक्ति को भर्ती कराया गया था. जिसे बीपी लो का शिकायत था. मौत होने के बाद परिजनों के द्वारा हंगामा मचाने की सूचना मिली थी. जहां मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाइए दी गई. फिलहाल शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments