By Election Breaking : अमित बोले- मेरे खिलाफ तंत्र मंत्र का सहारा, उस शख्स ने ही….

0
209

मरवाही । मरवाही उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद यहां आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। जकांछ जे नेता अमित जोगी ने कहा कि उनके खिलाफ तंत्र मंत्र का सहारा लिया जा रहा है। अमित के मुताबिक ये सब उस शख्स ने ही किया है जिसका जोगी परिवार के प्रति लगाव है।

अमित जोगी ने ट्वीट कर यह बात कही है। मरवाही उपचुनाव के लिए शुरू हो रही तैयारियों के बीच उन्होंने अपने ट्वीट की शुरुआत छत्तीसगढ़ी भाषा की एक कहावत- तोला नई सकन त तोर पेट के पीला ला देखबो।
उन्होंने आगे लिखा- मुझे जानकारी मिली है कि इस कहावत को चरितार्थ करते हुए जब मुझे फ़साने में सरकारी तंत्र काम नहीं आया तो जोगी परिवार से लगाव रखने वाले सज्जन ने अपनी पार्टी के प्रत्याशी चयन की आड़ में कल बिलासपुर के मोतिमपुर में मेरे विरुद्ध तंत्र-मंत्र किया।
अमित जोगी ने यह भी कहा है कि वे इन सब चीजों से डरने वाले नहीं है। उन्होंने लिखा- ‘खैर इन सब बातों से मैं कदापि भयभीत नहीं हूं क्योंकि मेरे पिता जी हमेशा कहते थे कि जिसके सिर के ऊपर गरीबों का हाथ होता है वो कभी अनाथ नहीं हो सकता।छत्तीसगढ़ महतारी के आशीर्वाद से मेरे परिवार के ऊपर लाखों लोगों का आशीर्वाद है!