Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG: डिप्टी सीएम के बयान पर राधिका खेड़ा का पलटवार, बोलीं- शांति...

CG: डिप्टी सीएम के बयान पर राधिका खेड़ा का पलटवार, बोलीं- शांति के टापू में जहर घोलने का काम कर रहे विजय शर्मा

रायपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और छत्तीसगढ़ मीडिया प्रभारी राधिका खेड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी नेताओं पर जमकर निशाना साधा।  छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री विजय शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। सांप्रदायिकता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ को जलाने की कोशिश कर रहे हैं।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान कि ‘कांग्रेस सनातन संस्कृति खत्म को खत्म करना चाहती हैं’ पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्या योगी ने यही शब्द पीएम मोदी को कहे थे। जब राम मंदिर का उद्घाटन हो रहा था तब किसी को नहीं बुलाया गया। वहां पर मोदी खुद राम से बड़े हो गए थे और अपने हाथ को रामलला को पीछे-पीछे लेकर चल रहे थे, तब सब सनातन संस्कृति का अपमान नहीं हुआ था? मोदी अपने आप को रामलला से ऊपर बता रहे थे, हमारे धर्मगुरु की बातें नहीं सुनी गईं तब योगी आदित्यनाथ को यह बातें याद नहीं आई जब एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ। रातोरात उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए अग्नि दी गई, तब धर्म का अपमान नहीं हो रहा था? योगी वॉक टू टॉक करें फिर यह सवाल उठाएं।

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा विरासत टैक्स वाले बयान को लेकर पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे देश की संपत्ति को लूट रहे हैं। अपने मित्र अडानी के लिए देश की संपत्ति को बेच रहे हैं। पहले वह देश के प्रधानमंत्री बनने की कोशिश करें। जनता ने कांग्रेस को लगातर 44 वर्षों तक जनादेश दिया, लेकिन जब पीएम मोदी को सेवा करने का मौका मिला तो वे लगातार एक आदमी की सेवा करी। लगातार झूठ बोल रहे हैं। आज 2 करोड़ रोजगार का लोग हिसाब मांग रहे हैं। किसान पूछ रहा है कि मेरी आय दोगुनी कब होगी?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments