रायपुर।छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवकों को अब रोजगार की चिंता नहीं होगी। प्लेसमेंट कैंप के जरिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। जिसमें युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर मिलेगा। दरअसल राज्य के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र रायपुर रोजगार उपलब्ध कराने के लिए प्लेसमेंट कैंप लगाया जाएगा। यह कैंप 21 मार्च को जिला रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, रायपुर में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित होगा।

प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से जय अम्बे एमरजेंसी सर्विसेस (आई) प्रायवेट लिमिटेड की ओर से पायलेट और ईएमटी के 200 पदों पर रोजगार का अवसर प्रदान किया जाएगा। इसके लिए 10वीं पास के साथ हैवी लायसेंस, एएनएम, जीएनएम, बीएससी नर्सिंग, बी फार्मेसी, डीएमएलटी और बीएमएलटी उत्तीर्ण उम्मीदवारों को प्राथमिकता दिया जाएगा।

पदों पर चयन की प्रक्रिया पूरा होने के बाद उम्मीदवार की सैलेरी 11,000 से 12,500 हजार रूपये प्रतिमाह भुगतान किया जाएगा। प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित होने योग्य और इच्छुक आवेदक दिए गए तारीख और स्थान पर उपस्थित हो सकते है। इस संबंध में अधिक जानकारी लेने के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते है।