Friday, July 19, 2024
HomeBreakingCG NEWS : पीएचई EE गिरफ्तार.. पढ़े पुलिस ने क्यों लिया हिरसत...

CG NEWS : पीएचई EE गिरफ्तार.. पढ़े पुलिस ने क्यों लिया हिरसत में..

जगदलपुर/रायपुर। CG News: पीड़िता को होटल के कमरे में बुलाकर उसका बलात्कार के आरोप में स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में कार्यपालन अभियंता को जगदलपुर पुलिस ने रायपुर के खम्हारडीह से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी हर्ष कुमार शेंडे जगदलपुर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में कार्यपालन अभियंता के पद पर पदस्थ हैं।

 

 

CG News: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गत 7 फरवरी को जगदलपुर आई एक युवती को झांसे से होटल आकाश में बुलाया और जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता द्वारा शिकायत की बात कहने पर 6 मार्च 2024 को हर्ष कुमार शेंडे और सरोज शेंडे ने होटल आकाश के कमरा नंबर 6 में बुलाकर मारपीट किया। अब रात दर्ज होने पर हर्ष कुमार शेंडे के घर वालों के द्वारा अलग-अलग मोबाइल फोन से फोन कर केस वापस लेने डरा धमका कर गाली-गलौज किया जा रहा था।

 

 

 

CG News: पीड़िता ने इसकी शिकायत जशपुर के तुमला थाने में की। जिस पर जीरो में अपराध कायम कर घटनास्थल जगदलपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के आकाश होटल होने के चलते वहां स्थानांतरित किया गया। एसपी शलभ सिन्हा के निर्देश पर मामला कायम होने के 24 घंटे के भीतर ही आरोपी हर्ष कुमार शेंडे उम्र 59 वर्ष निवासी न्यू गायत्री नगर महामाया विहार घर नंबर 3 थाना खम्हारडीह रायपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments