दुर्ग। दुर्ग जिले में फिर एक बार फिर गैंगरेप का मामला सामने आया है। 2 दिन पहले 13 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप के 6 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपियों में 5 नाबालिग भी शामिल हैं। नेवई बस्ती निवासी पीड़िता को उसी के मोहल्ले के नाबालिग आरोपियों ने घर पर साफ-सफाई के लिए 25 फरवरी को बुलाया गया था। पीड़िता दोपहर को 12:00 बजे पहुंची थी। घर पर एक बालिग आरोपी राजकुमार यादव के साथ 5 नाबालिग आरोपी भी मौजूद थे।

पीड़िता के पहुंचते ही आरोपियों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता देर रात अपने घर लौटी लेकिन वो अपने माता पिता को इस घटना के संबंध में नहीं बता सकी। दूसरे दिन 26 फरवरी को भी रोज की तरह पीड़िता के परिजन काम पर चले गए। रात 8:00 बजे लौटने पर किसी तरह हिम्मत कर परिजनों को आपबीती बताई।

जानकारी होने के तत्काल बाद परिजन, परिचितों को साथ लेकर नेवई थाने पहुंचे और घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। नेवई पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के सभी 6 आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 376 डीए, 506,पॉक्सो एक्ट 5 जी, 6 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

एडीशनल एसपी रोहित झा ने बताया कि सभी 6 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। इनमें पांच आरोपी नाबालिग हैं। जिनकी उम्र 13, 14, 15 एवं 16 साल के करीब है। जबकि एक बालिग आरोपी राजकुमार यादव 32 वर्ष भी नेवई बस्ती का ही रहने वाला है।